अंबिकापुर,@कांग्रेसी पार्षद के सूने मकान से देढ़ लाख की चोरी,नगद के साथ जेवरात भी पार

Share


अंबिकापुर,11 दिसम्बर 2023 (घटती-घटना)।मणिपुर थाना क्षेत्र के तेंदूपारा स्थित एक सोने घर में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर घर के अंदर रखा 70 हजार रुपए नगर सहित सोने चांदी के जेवर की चोरी कर ली। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर दिया है। हालांकि क्षेत्र में चोरी की घटना से आसपास के लोग काफी भयभीत हैं।
जानकारी के अनुसार लक्ष्मीपुर तेंदूपारा निवासी कांग्रेसी पार्षद नरेश एक्का 8 जनवरी की शाम 6 बजे अपने परिवार के साथ परसापाली कार्यक्रम में शामिल होने गये थे । दूसरे दिन जब परिवार घर वापस पहुंचा तो गेट का ताला टूटा हुआ था।अंदर मुख्य दरवाजे की कुंडी उखड़ी थी और अलमारी का ताला टूटा हुआ था।अलमारी में धान बिक्री का 70000 रुपए के साथ साथ तीन जोड़ा चांदी का पायल, दो नग सोने का टॉप ,4 नाक का नथ, चांदी की बिछिया रखी हुई थी।
अज्ञात चोरों ने नगदी सहित जेवरातो की चोरी कर ली। परिवार के लोगों ने इसकी सूचना मणिपुर पुलिस को दी है। मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है बता दें कि क्षेत्र में इन दोनों कबाड़ बीनने वालों की संख्या काफी बढ़ चुकी है। कबाड़ एकत्र करने वाले लोगों को तड़के ही शराब का सेवन कर क्षेत्र में घूमते देखा जा सकता है। आसपास हर रोज छोटी-मोटी चोरी हो रही है। सूत्रों के अनुसार चोरी का यह सामान कबाड़ दुकानों में भी खपाया जा रहा है। इस मामले में भी जांच की आवश्यकता है। लगातार हो रही चोरी से क्षेत्र में लोग दहशत में है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply