नई दिल्ली@पीएम नरेंद्र मोदी बोले-देश नकारात्मकता को खारिज करता है

Share

नई दिल्ली,04 दिसम्बर2023 (ए)। संसद के शीत कालीन सत्र की शुरुआत के पहले प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मीडिया को संबोधित किया है। नरेंद्र मोदी ने कहा राजनीतिक तापमान तेजी से बढ़ रहा है। चार राज्यों के चुनाव के नतीजे कल आए। नतीजे बहुत उत्साहजनक हैं। ये उन लोगों के लिए उत्साहवर्धक हैं जो देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए, आम आदमी के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं।
जब सुशासन होता है, जन कल्याण के प्रति समर्पण होता है। तब सत्ता विरोधी शब्द अप्रासंगिक हो जाता है। आप सत्ता समर्थक, सुशासन या पारदर्शिता कह सकते हैं। इतने बड़े जनादेश के बाद, हम इस नए मंदिर में मिल रहे हैं। मोदी ने विपक्ष से कहा, संसद में हार का गुस्सा संसद में न निकालें।
ठंड धीरे-धीरे आ रही है लेकिन अब राजनीतिक माहौल गर्म हो रहा है। चार राज्यों के नतीजे उत्साहजनक थे। ये नतीजे युवाओं, महिलाओं, किसानों और हर समुदाय, कस्बे और गांव के गरीबों के समर्थन से आए हैं। इतना अच्छा जनादेश है, हम नई संसद में बैठे हैं। इस बार आपको लंबे समय तक इस संसद में काम करने का मौका मिलेगा। नई संसद में अगर कोई कमियां होंगी तो उन्हें मिलकर दूर किया जाएगा।
देश ने नकारात्मकता को खारिज कर दिया है। इस बार भी संसद से पहले विपक्षी नेताओं से चर्चा की जाती है। मैं सभी सांसदों से अनुरोध करता हूं कि लोकतंत्र का यह मंदिर लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं और विकसित भारत का मंच है। सभी सांसद तैयार रहें और अच्छा प्रदर्शन करें। सुझाव, लेकिन चर्चा नहीं होने पर नरेंद्र मोदी ने भी कहा है कि देश इससे वंचित है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply