?????????????????????????????????????????????????????????

बैकुण्ठपुर@जनपद उपाध्यक्ष पति पर सरपंच ने ताना चप्पल

Share

रवि सिंह-
बैकुण्ठपुर 13 दिसम्बर 2021 (घटती-घटना)। जनपद कार्यालय बैकुंठपुर में हांथापाई की नौबत के पीछे की आखिर क्या है वजह? क्यों नौबत आई कार्यालय में ही विवाद की, क्यों उलझ पड़े कई लोग आपस मे ही। मामला बैकुंठपुर जनपद पंचायत कार्यालय का, कार्यालय में उत्तपन्न हुई विवाद की स्थिति। बीच बचाव कर अन्य लोगों ने मामला सुलझाया, अब दोनों तरफ से एफआईआर करने की सूचना। महिला सरपंच, जनपद उपाध्यक्ष पति सहयोगियों, सहित आरटीआई एक्टिविस्ट के बीच हुआ विवाद।
जनपद पंचायत कार्यालय बैकुंठपुर में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक महिला सरपंच सहित जनपद उपाध्यक्ष पति व उसके समर्थकों के बीच विवाद हो गया, बताया जा रहा है कि महिला सरपंच व जनपद उपाध्यक्ष पति व आरटीआई एक्टिविस्ट एक व्यक्ति एक ही ग्राम पंचायत के निवासी हैं और जनपद कार्यालय में सभी अलग अलग पहुंचे और पहले महिला सरपंच व जनपद उपाध्यक्ष पति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, इतने में सरपंच ने जनपद उपाध्यक्ष पति पर ताना चप्पल और बाद में जनपद उपाध्यक्ष पति व आरटीआई एक्टिविस्ट के बीच भी हांथापाई हो गई, इस बीच जनपद उपाध्यक्ष पति के समर्थन में कई समर्थक भी जनपद कार्यालय पहुँच गए और माहौल बिगड़ गया। किसी कार्यालय में इस तरह का विवाद जिले का पहला विवाद है जबकि जनपद कर्यालय क्षेत्र में आचार संहिता भी लगी हुई है चुनावी।

तीनों तरफ से दर्ज कराई जा रही है एफआईआर

बताया जा रहा है कि अब तीनों अलग अलग एफआईआर कराने थाने पहुंच चुके हैं, महिला सरपंच जनपद उपाध्यक्ष पति सहित आरटीआई एक्टिविस्ट अपनी अपनी शिकायत पर एफआईआर दर्ज करा रहे हैं।


Share

Check Also

कोरबा @राष्ट्र निर्माण में पुलिस की भूमिका विषय पर कोरबा पुलिस द्वारा स्कूल एवं कोलेज मे प्रतियोगिता आयोजित

Share कोरबा 27 अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। पुलिस मुख्यालय से प्राप्त निर्देशानुसार पुलिस स्मृति दिवस (21 …

Leave a Reply