रायपुर@बीजेपी सांसद तिवारी कांग्रेस को सट्टेबाज और हमास समर्थक कहा

Share


मीडिया से बोले मनोज तिवारी छत्तीसगढ़ की जनता को तय करना है, उन्हें सट्टे वाली सरकार चाहिए या फिर विकास वाली सरकार


रायपुर,10 नवम्बर 2023 (ए)।
रायपुर पहुँचते ही कांग्रेस पर बरसे तिवारी, बोले सट्टेबाज और हमास समर्थक है। सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी का कहना है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आकर सट्टा का खेल खेल रही है। ये सट्टा भी खेल रहे हैं, सनातन धर्म को नष्ट करने की योजना भी बना रहे हैं। छत्तीसगढ़ की जनता को तय करना है- उन्हें सट्टे वाली सरकार चाहिए या फिर विकास वाली। हम धर्म और किसानों को लेकर राजनीति नहीं करते। प्रदेश की जनता को अपनी गलती का एहसास होता है और छत्तीसगढ़ की जनता इसका एहसास कर रही है, अब वो इसे ठीक कर देगी।
उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा बयान दिया, कहा- यही लोग हमास जैसे आतंकी संगठन का समर्थन भी कर रहे हैं। कांग्रेस की सरकार ने भगवान राम को 500 साल का वनवास दिया है, राम को काल्पनिक कहा, आज जब राम जी का मंदिर बन रहा है तो कह रहे हैं हमको बुला नहीं रहे हैं।
सांसद बोले, हम धर्म और किसानों को लेकर राजनीति नहीं करते। प्रदेश की जनता को अपनी गलती का एहसास होने लगा है। छत्तीसगढ़ की जनता इसका एहसास कर रही है, अब वो इसे ठीक कर देगी। श्री तिवारी ने कहा कि, अगर गरीब किसानों के एकाउंट में 6000 रुपये डालना राजनीति है तो बहुत अच्छी है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply