बीजापुर@गारमेंट फैक्ट्री में लगी आग

Share


कहीं नक्सलियों की साजिश तो नहीं?
जिला प्रशासन द्वारा निर्मित फैक्ट्री में आग से 20 लाख तक के कपड़े खाक
घटनास्थल के पास ही एक ग्रामीण की भी हुई है हत्या


बीजापुर,06 नवम्बर 2023 (ए)।
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले बीजापुर जिले में एक बड़ी घटना घटी है। खबरों के मुताबिक बीजापुर के पास गारमेंट फैक्ट्री में आग लगा दी गई। हालांकि पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि आगजनी की इस घटना को शरारती तत्वों द्वारा अंजाम दिया गया, ऐसा प्रतीत हो रहा है। आग किन कारणों से लगी, इसकी जांच की जा रही है। यह आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है या फिर इस घटना के पीछे किन्ही शरारती तत्वों का हाथ है, साक्ष्यों के आधार पर इसकी जांच करने की बात पुलिस कह रही है।


प्रशासनिक क्षेत्र के पास ही स्थित है फैक्ट्री


बता दें कि जिस फैक्ट्री में आग लगी है, वो कलेक्टर निवास एवं सीआरपीएफ के डीआईजी कार्यालय से महज एक किलोमीटर से दूरी पर ही स्थित है। कल याने रविवार को देर शाम 8- 9 बजे के आसपास गारमेंट फैक्ट्री में आग की खबर से अफरा तफरी मच गई। हालांकि इस आग पर दमकल कर्मियों द्वारा काबू पा लिया गया।


20 लाख के कपड़े खाक, मशीनें सुरक्षित


एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने बताया कि इस घटना से तकऱीबन 20 लाख तक के कपड़े जल गए है। हालांकि फैक्ट्री के अंदर रखें हुए मशीन सुरक्षित है और इस घटना में किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।


चुनाव के ठीक पहले हुई वारदात


बतादें कि बस्तर संभाग सहित बीजापुर में 7 नवंबर को मतदान होना है। चुनाव आयोग ने मतदान को लेकर तैयारी पूरी कर ली है। सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। ठीक इससे पहले फैक्ट्री में आगजनी की वारदात हो गई।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply