रायपुर@उलटा चोर कोतवाल को डांटे

Share


हमने साढ़े 400 को अरेस्ट किया,वो 2 को नहीं कर पाए
केंद्र और ईडी विदेश में बैठे 2 लोगों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही, सट्टा भी बंद नहीं कर रही, राजभवन से भी है संबंध फोटो देख चुके हैं


रायपुर,06 नवम्बर 2023 (ए)।
सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है, उन्होंने महादेव एप के कथित सरगना का बीजेपी द्वारा वीडियो जारी करने पर कहा उलटा चोर कोतवाल को डांटे, हमने साढ़े 400 को अरेस्ट किया, वो 2 को भी गिरफ्तार नहीं कर पाए !
सीएम भूपेश ने कहा मैं पहले ही कह चुका हूं कि भाजपा अपने हार के कारण ईडी को सामने करती है।
मैं पहले भी कह चूका हूं कि भाजपा का विंग है ईडी, दूसरी बात अभी तक सौरभ चंद्राकर और रवि को मुख्य खिलाड़ी मान रहे थे।
नया आदमी आया है जिसका पहला मेल आता है फिर मैसेज आता है। हमने तो महादेव एप के साढ़े 400 लोगों को गिरफ्तार केंद्र सरकार और ईडी विदेश में बैठे 2 लोगों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही।
किसके राजभवन से रिश्ते हैं वो फोटो भी हम देख चुके हैं। महादेव एप को बंद नहीं करते और बीजेपी वालों से संबंध है। लेकिन किसी को भी बैठाकर वीडियो जारी करके मुझपर आरोप लगाना उलटा चोर कोतवाल को डांटे जैसी बात है।


17 तक आएगी नई-नई स्कि्रप्टः भूपेश बघेल


चुनावी सभा में ईडी और महादेव सट्टा को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। सोमवार को पलटवार करते हुए भूपेश बघेल ने बड़ा दावा किया। सीएम बघेल का कहना है कि ये कैसा प्रतिबंध? अभी 17 नवंबर को चुनाव होते तक इनकी नई-नई स्कि्रप्ट प्रतिदिन आएगी।
अगर आरोप ही लगाना है तो मैं भी लगा देता हूँ- प्रधानमंत्री जी और ईडी मिलकर सट्टा एप्प वालों को बचा रहे हैं जिस एप्प पर प्रतिबंध लगाने की बात ये कर रहे हैं, वो भारतीय सर्वर और प्ले स्टोर पर पहले से है ही नहीं। ये लोग एपीके फ़ाइल भेजकर सट्टा खिलवाते हैं। बैन लगाना है तो सभी ग्रूपों पर बैन लगाओ।
ये जो नया बंदा गोदी मीडिया में दिखाया जा रहा है ये ईडी की प्रेस रिलीज़ में पहले दिन तो महादेव एप्प का अधिकारी था दूसरे दिन ये महादेव एप्प का मालिक बन गया! अपने नौकर की शादी में 200 करोड़ खर्च करता है। इसका वीडियो देखो,थूक गटक रहा है, कई बार वीडियो सेट कर रहा है, इतने कट-पेस्ट लगे हैं वीडियो में।
हमने महादेव एप्प से जुड़े 450 लोग गिरफ़्तार कर लिए। आपने क्या किया? निर्वाचन आयोग की नियमावली का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है। वैसे तो निर्वाचन आयोग को स्वतः संज्ञान लेना चाहिए लेकिन फिर भी हमारी तरफ से भी शिकायत जाएगी।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply