बलरामपुर,@कांग्रेस प्रत्याशी अजय-विजय के नामांकन में उमड़ा जनसैलाब

Share

  • कांग्रेस प्रत्याशी अजय,विजय के नामांकन दाखिले में उमड़ा जनसैलाब
  • कुमारी शैलजा,चन्दन यादव व टीएस सिंह देव हुए शामिल

बलरामपुर,26 अक्टूबर 2023 (घटती-घटना)। कांग्रेस के रामानुजगंज विधानसभा प्रत्याशी डॉ. अजय तिर्की एवं सामरी विधानसभा प्रत्याशी विजय पैकरा ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। भारी जनसैलाब के बीच दोनों प्रत्याशियों ने छाीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा, सह प्रभारी चंदन यादव, उप मुख्यमंत्री टीएस सिंह देव, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी की उपस्थिति में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। प्रशासन ने भारी भीड़ को देखते हुए व्यापक स्तर में तैयारी की गई थी, मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था।
इस अवसर पर छाीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छाीसगढ़ में बघेल एवं बाबा की सरकार ने समाज के सभी वर्गों के लिए ऐतिहासिक कार्य किया है। पहले भी किसानों का कर्ज माफ किया था फिर से किसानों का कर्ज माफ करेंगे।साथ ही जातिगत जनगणना कराया जाएगा एवं समाज के सभी वर्गों को न्याय दिलाने का कार्य किया जाएगा। उप मुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि पिछले बार छतीसगढ़ के विकास के लिए जय-वीरू की जोड़ी ने कार्य किया। अबकी बार बाबा-काका की जोड़ी कार्य कर रही है उसी प्रकार सामरी एवं रामानुजगंज विधानसभा में अजय-विजय की जोड़ी कार्य करेगी। कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों के द्वारा नामांकन पत्र दाखिल करने में उमड़ी भीड़ को संभालने एडिशनल एसपी चंद्रेश सिंह ठाकुर के नेतृत्व में सौ से अधिक पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी, जिसमें तीन डीएसपी एवं आठ थाना प्रभारी सम्मिलित थे।
शक्ति प्रदर्शन के साथ किया नामांकन पत्र दाखिल


रामानुजगंज एवं सामरी विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी ने शक्ति प्रदर्शन के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया। राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीड़ के कारण जिला पंचायत कार्यालय से होकर दो चक्का एवं चार चक्का वाहनों को निकाला जा रहा था। जो जिला पंचायत कार्यालय के गेट से घुसकर आरईएस कार्यालय के सामने वाले गेट से निकल रहे थे।
भाजपा प्रत्याशी रामविचार नेताम ने शुभ मुहूर्त देखते हुए आज नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं 30 अक्टूबर को शक्ति प्रदर्शन के साथ रामविचार नेताम नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply