उदयपुर,@ट्रेक्टर की ट्राली पलटी पलटने से चार मजदूर घायल

Share


दो गंभीर घायलों को किया गया जिला चिकित्सालय रेफर

उदयपुर,18 अक्टूबर 2023 (घटती-घटना)। थाना क्षेत्र के ग्राम करौंदी झापटपारा बाजार के समीप खेत में ट्रेक्टर ट्राली के पलटने से चार लोग घायल हो गए । इनमे से दो की हालत काफी गंभीर होने से इन्हे प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी उदयपुर से जिला चिकित्सालय अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है।
घटना बुधवार सुबह 11 बजे करीब की है । झींगो बाई उम्र 50 वर्ष, कामेश्वर उम्र 33 साल, कलेश्वरी उम्र 31 वर्ष, पनमेश्वर उम्र 60 वर्ष तथा अन्य लोग एक ट्रेक्टर में ग्राम नवापारा खुर्द से सवार होकर मक्का तोड़ने घुंचापुर डूमर पानी जा रहे थे इसी दौरान ग्राम करौंदी झापटपारा बाजार के समीप ट्रेक्टर चालक ट्रेक्टर पर से नियंत्रण खो बैठा और खेत में जाकर ट्रेक्टर की ट्राली पलटने से चार लोग दबकर घायल हो गए । इनमें कलेश्वरी का हाथ बुरी तरह से ट्रेक्टर ट्राली के नीचे दब गया और उसकी कलाई टूट कर झूल गया। पनमेश्वर का भी एक हाथ टूट गया तथा झिंगो बाई और कामेश्वर को भी हल्की चोटें आई हैं।
दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई ग्रामीणों ने किसी तरह से घायलों को निकाला और 108 के ईएमटी शंकर यादव और पायलट खेलसाय के माध्यम से घायलों को तत्काल उपचार हेतु सीएचसी उदयपुर लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दो गंभीर रूप से घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।
थाना प्रभारी निरीक्षक आशीष सिंह ने बताया की घटना के बाद मौके पर 112 को रवाना कर तात्कालिक सहायता उपलध कराई गई है। घटना की जांच कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply