नई दिल्ली@दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा

Share


बृजभूषण को जब मौका मिला,यौन उत्पीड़न की कोशिश की


नई दिल्ली,24 सितंबर 2023
(ए)। महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों से घिरे भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। दिल्ली पुलिस ने भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को लेकर कोर्ट में कई बड़ी बातें कही हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि जब भी बृजभूषण को मौका मिला उन्होंने यौन उत्पीड़न की कोशिश की थी। इसके साथ ही पुलिस ने अदालत के समक्ष यह भी गुहार लगाई है कि उनके खिलाफ चार्ज फ्रेम करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने बृजभूषण शरण सिंह को अदालत में पेशी से राहत दी थी। अदालत में तजाकिस्तान की एक घटना का जिक्र करते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा कि भाजपा सांसद को पता था कि वो क्या कर रहे हैं।
एक महिला पहलवान की शिकायत का जिक्र करते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा कि तजाकिस्तान में एक इवेंट के दौरान आरोपी ने शिकायतकर्ता को कमरे में बुलाया और जबरन उस गले लगाया। जब महिला पहलवान ने विरोध किया तो बृजभूषण ने उससे कहा कि एक पिता की तरह उन्होंने यह किया है। यह दिखाता है कि बृजभूषण शरण सिंह को अपने कृत्यों के बारे में पता था।
रिपोर्ट के मुताबिक, एक अन्य शिकायत का जिक्र करते हुए दिल्ली पुलिस ने अदालत से कहा, ‘तजाकिस्तान में एशियन चैम्पियनशिप के दौरान महिला पहलवान ने दावा किया कि बृजभूषण शरण सिंह ने उसकी अनुमति के बिना उसकी शर्ट को ऊपर उठा दिया और गलत तरीके से उसका पेट छुआ।’ दिल्ली पुलिस ने एक अन्य घटना का भी जिक्र किया। यह घटना दिल्ली में भारतीय कुश्ती संघ के कार्यालय से संबंधित है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply