अयोध्या@एक लाख का इनामी बदमाश एनकाऊंटर में ढेर

Share


ट्रेन में महिला कांस्टेबल से दरिंदगी करने के मामले में था वांछित


अयोध्या ,22 सितम्बर 2023 (ए)।
सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमले में शामिल मुख्य आरोपी को पुलिस और एसटीएफ ने एनकाऊंटर कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि अनीस की क्रॉस फायरिंग में मारा गया है। वहीं दूसरी तरफ अनीस के 2 साथी आजाद और विभंभर दयाल उर्फ लल्लू घायल है, जिससे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अयोध्या के इनायतनगर में यह मामला पेश आया है।
बता देें मारा गया मुख्य आरोपी अनीस महिला कांस्टेबल से ट्रेन में छेडख़ानी कर रहा था। महिला सिपाही ने जब बदमाश को पटक दिया तो तीनों बदमाशों ने महिला पर जानलेवा हमला कर दिया था और उसके चेहरे को लहूलुहान कर दिया था।
बदमाशों ने ट्रेन की खिडक़ी से महिला का सिर पटक दिया था, जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गई थी। अयोध्या स्टेशन आने से पहले ट्रेन धीमी हुई तो तीनों बदमाश फरार हो गए थे।
जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर में तैनात महिला कांस्टेबल पर सरयू एक्सप्रेस में हुआ जानलेवा हमला सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद की वजह से हुआ था। लखनऊ केजीएमसी में भर्ती महिला कांस्टेबल से पूछताछ के दौरान पुलिस टीम को यह अहम जानकारी दी थी। इसके बाद एसटीएफ की टीमें मनकापुर से अयोध्या आने वाले 150 से अधिक लोगों से पूछताछ कर हमलावरों की तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने आरोपियों के बारे में जानकारी देने वाले को 1 लाख रुपए इनाम देने की भी घोषणा की थी।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply