नई दिल्ली@दागी नेताओं की बीजेपी में एंट्री पर गडकरी का बड़ा बयान

Share


राहुल गांधी के बयान पर गडकरी ने हास्यास्पद बताया


नई दिल्ली,19 अगस्त 2023 (ए)।
कलंकित और भ्रष्टाचार के आरोपी नेताओं को भाजपा में शामिल किया जा रहा है। शुरुआत में बीजेपी ही विपक्षी पार्टियों के दम पर नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाती है, जांच कराती है और फिर उन नेताओं को बीजेपी में शामिल कर लिया जाता है। इस सवाल पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि बीजेपी के पास इको फ्रेंडली साबुन है।
गडकरी ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया था जहां पर उनसे सवाल पूछा गया। क्या बीजेपी का बनाया साबुन वॉशिंग मशीन में पड़े हर दाग वाले नेता को साफ कर देता है? यह पूछने पर पहले तो गडकरी हंसे फिर बोले हमारा साबुन पर्यावरण अनुकूल है। देखिए, राजनीति में लोग आते-जाते रहते हैं। चीजें होती रहती हैं। ये सब ऐसे ही चल रहा है।
राजनीति संरचना, सीमा और विरोधाभास का खेल है और इसमें चुनाव जीतने की राजनीति सबसे महत्वपूर्ण है और जो जीतेगा वही सिकंदर होगा। कभी-कभी सहयोगियों को मित्र बनाने होते हैं, लोग आते हैं। नितिन गडकरी ने जवाब दिया कि हम भी अपनी ताकत बढ़ाना चाहते हैं।
मैं चुनाव को देखकर काम नहीं करता, जब सड़कें बनती हैं तो लोग अपना प्रचार करते हैं। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे जनवरी-फरवरी तक खुल जाएगा। इलेक्टि्रक वाहनों के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में गडकरी ने कहा कि देश में इलेक्टि्रक वाहनों के लिए वेटिंग लिस्ट है।
केन्द्रीय मंत्री गडकरी ने कहा इलेक्टि्रक बसें, इलेक्टि्रक कारें, इलेक्टि्रक स्कूटर, इलेक्टि्रक मर्सिडीज भी लॉन्च की गई हैं। यदि आप पेट्रोल और डीजल वाहन पर प्रति माह 28,000 रुपये या 30,000 रुपये खर्च करते हैं, तो आप इलेक्टि्रक वाहन पर 2,000 रुपये खर्च करते हैं और इस प्रकार आप प्रति माह 28,000 रुपये बचा रहे हैं।
आरएसएस और केंद्र सरकार पर राहुल गांधी के बयान पर केन्द्रीय मंत्री गडकरी ने इसे बेहद हास्यास्पद बताया, ये बिल्कुल गलत है। यह परिपम्ता का लक्षण नहीं है। मैं जानता हूं कि जब आप खिलाफ होते हैं तो आपको विरोध करना पड़ता है, खिलाफ बोलना पड़ता है। गडकरी ने कहा कि लोगों को लगना चाहिए कि इस मामले में कुछ सच्चाई है, मैं उन्हें बोलने की सलाह दूंगा।


Share

Check Also

गुना@ अपनी प्रेमिका को पाने के लिए मुसलमान लड़का बना हिन्दू

Share गुना,27 अक्टूबर 2024 (ए)। मध्य प्रदेश के गुना जिले में प्रेम प्रसंग का एक …

Leave a Reply