जयपुर@लाल डायरी के पन्ने खुले तो कईयों की बोलती बंद हो जाएगीः मोदी

Share

सोशल मीडिया पर अशोक गहलोत और पीएम में राजनीतिक खींचतान शुरू


जयपुर,27 जुलाई 2023 (ए )।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के शेखावाटी इलाके में भाजपा के चुनावी अभियान की आज शुरुआत कर दी। उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एक ही नारा है, जीतेगा कमल, खिलेगा कमल। ये जनसैलाब बता रहा है कि राजस्थान के विधानसभा चुनाव में ऊंट किस करवट बैठेगा और मेरी गांरटी है कि राजस्थान की किस्मत भी बदलेगी।
पीएम ने कहा कि राजस्थान में लाल डायरी में गहलोत सरकार के काले कारनामों का रिकॉर्ड है। लाल डायरी के अलावा पीएम मोदी ने विपक्ष के गठबंधन को आड़े हाथों लिया और नारा दिया। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपने लाल डायरी के बारे में तो सुना ही है, कहते हैं कि इस लाल डायरी में कांग्रेस सरकार के काले कारनामों का काला-चिट्ठा है। लोग कह रहे हैं कि लाल डायरी के पन्ने खुले तो अच्छे-अच्छे निपट जाएंगे। कांग्रेस नेताओं की लाल डायरी का नाम सुनते ही बोलती बंद हो रही है।


मोदी के क ार्यक्रम से हटाया सीएम क ा संबोधन! सोशल मीडिया पर अशोक गहलोत और पीएम में राजनीतिक खींचतान शुरू


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीएमओ के बीच गुरुवार को सोशल मीडिया पर राजनीतिक खींचतान शुरू हो गई। अशोक£ गहलोत ने आरोप लगाया कि सीकर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान उनके भाषण क ा समय खत्म कर दिया गया, तो प्रधानमंत्री कार्यालय ने उसकीआलोचना की।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के सीकर में 12 मेडिकल कॉलेजों सहित कई रियोजनाओं का उद्घाटन किए। राजस्थान में इस साल दिसंबर में चुनाव होने हैं। पीएमओ ने अपनी ओर से एक ट्वीट में दावा किया कि मुख्यमंत्री कार्यालय से कार्यक्रम में शामिल होने में असमर्थता के बारे में संदेश मिलने के बाद सीएम गहलोत के भाषण को हटाया गया। हालांकि पीएमओ ने गहलोत से अनुरोध किया कि अगर उन्हें कोई शारीरिक परेशानी नहीं हो, तो वह इस कार्यक्रम में शामिल हों, साथ ही कहा कि उनका नाम विकास कार्यों की पट्टिका पर है, जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किए।
गहलोत ने अपनी ओर से हिंदी में एक विस्तृत ट्वीट में कहा कि चूंकि उनके भाषण का स्थान कार्यक्रम सूची से हटा दिया गया है, इसलिए वह अपने ट्वीट के माध्यम से राज्य में प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आज जिन 12 मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन किए उन सभी विक£ास क£ार्यों को केंद्र और राज्य सरकार की साझेदारी में पूरा किया गया है। गहलोत ने कहा, मेडिक£ल कॉॅलेजोंके लिए लगभग 50 प्रतिशत धनराशि राज्य द्वारा दी गई है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि चूंकि उन्हें इस कार्यक्रम में बोलने का मौका नहीं मिलेगा, इसलिए उन्होंने राज्य के सभी विशिष्ट अनुरोधों को सूचीबद्ध किया जो उन्हें उम्मीद है कि छह महीने में राज्य की अपनी सातवीं यात्रा के दौरान प्रधान मंत्री द्वारा पूरा किया जाएगा। पीएमओ ने ट्वीट कि£याश्री अशोक गहलोत जी, प्रोटोकॉल के अनुसार, आपको आमंत्रित किया गया है और आपका भाषण भी निर्धारित कि£या गया है। लेकिन, आपके कार्यालय ने कहा कि आप शामिल नहीं हो पाएंगे।
आज के कार्यक्रम में शामिल होने के£ लिए आपका स्वागत है।विकास कार्यांे की पट्टिका पर भी आपका नाम है। आपकी उपस्थिति को बहुत महत्व दिया जाएगा।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply