सहारनपुर@भीम आर्मी चीफ पर हमलावरों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग

Share


हमलावरों ने कार से चलाई गई गोलियां
सहारनपुर,28 जून 2023 (ए)।
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमले की सूचना है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार से आए अज्ञात बदमाशों ने गोलियां बरसाईं हैं।
खबरों के अनुसार, कमर में गोली के छर्रे लगे हैं। हरियाणा में पंजीकरण वाली कार से आए हमलावरों ने चंद्रशेखर पर फायरिंग की है। फायरिंग में कार के शीशे भी टूटे हैं।
बहुजन मूवमेंट को रोकने का कृत्य
आजाद समाज पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, सहारनपुर के देवबंद में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला बहुजन मिशन मूवमेंट को रोकने का कायराना कृत्य है! आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी , सख्त कार्रवाई और राष्ट्रीय अध्यक्ष भाई चंद्रशेखर आजाद की सुरक्षा की मांग करते हैं!
पुलिस का बयान-हथियारबंद लोगों ने की फायरिंग
रिपोर्ट के अनुसार, हथियारबंद लोगों ने सहारनपुर में हमला किया। एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने बताया, आधे घंटे पहले, चंद्र शेखर आज़ाद के काफिले पर कुछ कार सवार हथियारबंद लोगों ने गोलीबारी की थी।
उन्होंने कहा, एक गोली उन्हें छूते हुए निकल गई। वे ठीक हैं और उन्हें इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भीम आर्मी की तरफ से अटैक के बाद घटना की वीडियो ट्वीट की गई है।
कमर से ऊपर चोट लगी
वीडियो में देखा जा सकता है कि कार की बाईंगेट में गोली से छेद हुआ है। कांच बिखरे पड़े हैं। ड्राइवर की बगल वाली सीट पर भी गोली आर-पार हो गई है। चंद्रशेखर की तस्वीर भी सामने आई है। कमर से ऊपर चोट लगी है।
साथ यात्रा कर रहे लोगों ने हमलावरों को पहचाना
फायरिंग में घायल हुए आजाद को सहारनपुर के अस्पताल में लाया गया। उन्होंने बयान दिया, मुझे ठीक से याद नहीं है लेकिन मेरे साथ चल रहे लोगों ने हमलावरों को पहचान लिया है । हमले के बाद उनकी कार सहारनपुर की ओर चली गई।
भाई के साथ कुल पांच लोग यात्रा कर रहे थे
भीम आर्मी नेता और आज़ाद समाज पार्टी – कांशी राम के प्रमुख, चंद्र शेखर आज़ाद ने कहा, हमले के बाद हमने यू-टर्न ले लिया। घटना के समय मेरे छोटे भाई सहित हम पांच लोग कार में थे..।
राष्ट्रीय लोक दल ने कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए
हमले के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीतिक पार्टी- राष्ट्रीय लोक दल ने निंदा की। जयंत चौधरी की पार्टी आरएलडी ने कहा, हमला बेहद निंदनीय है। ये उत्तर प्रदेश में व्याप्त अराजकता और भाजपा सरकार के कानून व्यवस्था की गड़बड़ी का सबूत है।
सपा सुप्रीमो बोले- अपराधियों को सत्ता से संरक्षण
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा,सहारनपुर के देवबंद में आज़ाद सामाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चन्द्रशेखर आज़ाद पर सत्ता संरक्षित अपराधियों के द्वारा जानलेवा हमला घोर निंदनीय एवं कायरतापूर्ण कृत्य है।
यूपी में जंगलराज?
उन्होंने सवाल किया कि बीजेपी राज में जब जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता का क्या होगा? मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने लिखा, यूपी में जंगलराज!


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply