आगरा@शादी की पहली रात ही पति को पता चला पत्नी ‘किन्नर’ है

Share


पति पहुंचा कोर्ट और फिर…
आगरा ,18 जून 2023 (ए)।
हमने ऐसे कई मामले देखे या सुने हैं जहां पति-पत्नी सहमत नहीं होते हैं, इसलिए वे तलाक ले लेते हैं या अलग हो जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी पति को तलाक मांगते सुना है क्योंकि उसकी पत्नी किन्नर है? तो ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है।
संबंधित युवक को अपनी शादी की पहली रात ही एहसास हो गया था कि उसकी पत्नी पूरी तरह से महिला नहीं है। पत्नी के व्यवहार को देखा तो समझ में आ गया कि वह किन्नर है। इसके बाद संबंधित युवक ने तलाक के लिए अर्जी दे दी। इसके बाद कोर्ट ने उनकी शादी रद्द कर दी। इस युवक की सात साल पहले शादी हुई थी।
7 साल पहले हुई थी शादी
पिछले 7 साल यानी 27 जनवरी 2016 को एक युवक की शादी हुई थी। हालांकि, शादी की पहली ही रात को उसे पता चलता है कि जिस युवती से उसने शादी की है, वह महिला है ही नहीं। उसके प्राइवेट पार्ट बिल्कुल भी विकसित नहीं हुए हैं। इसके बाद शुरू में संबंधित युवक काफी परेशान रहा। इसके बाद उन्होंने डॉक्टर से संपर्क किया और अपनी पत्नी का इलाज कराया। कई महीने इलाज कराने के बाद भी कोई फायदा नहीं हुआ। इस बीच संबंधित डॉक्टर ने भी युवक से कह दिया था कि उसकी पत्नी कभी मां नहीं बन पाएगी।
कोर्ट ने रद्द की शादी
पीडि़ता तरुणा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बदनामी के चलते उसने यह घटना किसी को नहीं बताई। इसके कुछ दिन बाद वकील अरुण शर्मा के कर्वी परिवार न्यायालय में मुकदमा दायर किया गया। यह मामला करीब 7 साल से चल रहा था। इसके बाद अब यह फैसला लिया गया है। फैमिली कोर्ट ने सबूतों के आधार पर तलाक की इजाजत दी है। अदालत ने शादी को रद्द कर दिया और तलाक का आदेश दिया।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply