बैकुण्ठपुर@कांग्रेस नेता एवं आदिम जाति सेवा सहकारी समिति मर्यादित पटना अध्यक्ष के लिए ग्राम पंचायत सचिव ने की अमर्यादित टिप्पणी

Share

  • ग्राम पंचायत में की गई सामग्री आपूर्ति के भुगतान के लिए बिल प्रस्तुत करने पर की टिप्पणी
  • मामला ग्राम पंचायत खोंड का,पंचायत के ही सदस्यों ने ग्राम पंचायत सचिव के खिलाफ की शिकायत
  • ग्राम पंचायत सचिव खोड़ की पहले भी आ चुकी है शिकायत,जनप्रतिनिधियों से उलझने की बातें आ चुकी हैं सामने
  • रवि सिंह –
    बैकुण्ठपुर,15 जून 2023 (घटती-घटना)। कोरिया जिले के बैकुंठपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत खोंड के सचिव पर कांग्रेस नेता और आदिम जाति सेवा सहकारी समिति मर्यादित पटना के अध्यक्ष के लिए अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप ग्राम पंचायत के ही सदस्यों ने लगाया है और जिसकी शिकायत स्थानीय विधायक सहित जिले के आला अधिकारियों से की गई है। मामले में बताया जा रहा है की ग्राम पंचायत खोंड़ के सचिव ने ग्राम पंचायत की बैठक के दौरान यह अमर्यादित टिप्पणी की है जिसका की ग्राम पंचायत के ही सदस्यों ने विरोध कर दिया है और शिकायत की है। मामला ग्राम पंचायत में सामग्री आपूर्ति के बिल भुगतान से जुड़ा हुआ है और जो आपूर्ति कांग्रेस नेता साथ ही आदिम जाति सेवा सहकारी समिति मर्यादित पटना के अध्यक्ष द्वारा की गई थी जिसका की भुगतान ग्राम पंचायत द्वारा किया जाना था। भुगतान हेतु ग्राम पंचायत के ही सदस्यों ने ही ग्राम पंचायत सचिव को कहा और जिसके बाद सचिव भड़क गए और उन्होंने कांग्रेस नेता के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी भी कर दी।
    मामले की लिखित शिकायत की गई
    मामले की लिखित शिकायत स्थानीय विधायक सहित जिले के उच्च अधिकारियों से की गई है।शिकायत ग्राम पंचायत के ही सदस्यों ने की है और उनकी मांग है की मामले में सचिव के विरुद्ध उचित कार्यवाही की जाए। ग्राम पंचायत के सदस्यों ने विधायक सहित जिले के कलेक्टर,जिले के सीईओ जिला पंचायत और सीइओ जनपद पंचायत से पूरे मामले की शिकायत की है।
    जनप्रतिनिधियों से उलझने की पहले भी आ चुकी है ग्राम पंचायत सचिव की शिकायत
    ग्राम पंचायत सचिव खोंड़ की पहले भी इस बात की शिकायत सामने आ चुकी है की वह जनप्रतिनिधियों से उलझने में माहिर हैं। पहले की भाजपा सरकार में मंत्री रह चुके साथ ही बैकुंठपुर के पूर्व विधायक से भी इनकी तनातनी हो चुकी थी जो मामला काफी सुर्खियों में आया था फिर वर्तमान सरकार की निर्वाचित जनप्रतिनिधि पर भी आरोप लगाकर सचिव ने साबित किया था की वह जनप्रतिनिधियों के मामले में कितने लापरवाह हैं और अब कांग्रेस नेता को लेकर दिए बयान के बाद फिर वह सुर्खियों में हैं।कुल मिलाकर जनप्रतिनिधियों से उलझना इनकी फितरत है यही कहा जा सकता है।

Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply