कोरिया@लोकप्रियता ऐसी की बधाई देने के लिए भी करना पड़ालोगों को इंतजार,लंबी लाइनों में बधाई देने खड़े दिखे लोग

Share

  • पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष बैकुंठपुर के शादी की सालगिरह के अवसर पर देखने को मिला ऐसा नजारा
  • हजारों की संख्या में लोगों ने पहुंचकर दी पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष व उनकी धर्मपत्नी को बधाई
  • बैकुंठपुर निवासी पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अशोक जायसवाल ने पूरे बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र से लोगों को किया था आमंत्रित
  • पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अशोक जायसवाल भी विधानसभा चुनाव में कर सकते हैं कांग्रेस पार्टी से दावेदारी…सूत्र
  • बैकुंठपुर विधानसभा में सबसे भीड़ वाली पार्टी मानी जा रही है पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष की पार्टी
  • इस पार्टी में स्थानीय विधायक का ना दिखना भी रहा चर्चा का विषय

रवि सिंह –
कोरिया बैकुण्ठपुर,09 जून 2023 (घटती-घटना)। विधानसभा चुनाव से पूर्व क्या अपनी लोकप्रियता दिखाना चाहते थे पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष जिसके लिए उन्होंने अपने शादी के 25 में सालगिरह का दिन चुना और दिखा दी लोकप्रियता? हम बात कर रहे हैं बैकुंठपुर के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अशोक जायसवाल की इन्होंने अपने शादी के 25 वें साल की सालगिरह पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया, इस कार्यक्रम में अपने विधानसभा से लेकर पड़ोसी विधानसभा के लोगों को भी आमंत्रण दिया और लोग उनके आमंत्रण को स्वीकार कर पहुंचे भी और उनकी लोकप्रियता के साक्षी भी बन गए, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष व उनकी पत्नी को बधाई देने के लिए लोगों को लाइन तक लगाना पड़ा और इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि भीड़ कितनी थी अशोक जायसवाल व उनकी धर्मपत्नी तक उपहार के साथ पहुंचने में एक व्यक्ति को 20 से 25 मिनट का टाइम लग रहा था कुछ ऐसी ही स्थिति कार्यक्रम स्थल की थी जहां पर भीड़ में पैर रखने की जगह नहीं थी ऐसा माना जा रहा है कि यह भीड़ तकरीबन 5 से 10 हजार की रही होगी। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अशोक जायसवाल की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में हर वर्ग के लोगों की उपस्थिति देखी गई वहीं राजनीतिक दलों में से भी सभी दलों के लोगों को उन्होंने आमंत्रित किया था और सभी पहुंचे भी जो देखा गया।
स्थानीय विधायक का कार्यक्रम में उपस्थित ना होना रहा चर्चा का विषय
बैकुंठपुर के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अशोक जायसवाल की शादी के 25 वें वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय विधायक की अनुपस्थिति भी चर्चा की विषय रही। स्थानीय विधायक बताया जा रहा है वर्तमान में क्षेत्र में नहीं हैं और इसीलिए वह उपस्थित नहीं हो पाईं हैं। वैसे पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और उनके द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम में अधिकांश कांग्रेसी नजर आए जो देखने को मिला।
जिलाध्यक्ष से लेकर वरिष्ठ कांग्रेसी व संगठन के कई पदाधिकारी रहे उपस्थित
पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित नजर आए। कांग्रेस पार्टी के जिला स्तर के सभी नेताओं ने कार्यक्रम में शिरकत की और कार्यक्रम में देर तक रुककर उन्होंने लोगों से भी मेल मुलाकात की। कांग्रेस पार्टी के बड़े से लेकर हर छोटे से छोटे कार्यकर्ता को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था और सभी ने आमंत्रण स्वीकार कर कार्यक्रम में शिरकत भी की ।
अब इस भव्य कार्यक्रम को होने वाले विधानसभा से भी जोड़कर देखा जा रहा है
पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष द्वारा आयोजित कार्यक्रम की भव्यता व विशालता देखकर कार्यक्रम को आने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है और माना जा रहा है की पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष आने वाले विधानसभा चुनाव में बैकुंठपुर विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से ताल ठोक सकते हैं। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष का यह कार्यक्रम विधानसभा चुनाव की तैयारी है और वह पूरी तरह से तैयार हैं चुनाव को लेकर और वह टिकट के कांग्रेस पार्टी से प्रबल दावेदार हैं यह कार्यक्रम इस बात की भी पुष्टि करता नजर आया जहां लोगों का बड़ा हुजूम उनके आमंत्रण पर कार्यक्रम में उपस्थित नजर आया।
पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी से उम्मीदवार घोषित होने पर पार्टी को दिला सकते हैं जीत की सौगात
बैकुंठपुर विधानसभा में कांग्रेस पार्टी से आने वाले विधानसभा चुनाव में वैसे तो कई उम्मीदवार समाने नजर आ रहें हैं और कई पार्टी को जीत भी दिला सकते हैं वहीं पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अशोक जायसवाल भी उन्ही में से एक उम्मीदवार हो सकते हैं जो टिकट मिलने पर पार्टी के लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं और वह पार्टी को जीत दिला सकते हैं। हर समीकरण में फिट नजर आने वाले पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष को टिकट मिलने पर चुनाव में पार्टी आसानी से जीत दर्ज कर सकती है यह उनकी लोकप्रियता के हिसाब से कहा जा सकता है।
ग्रामीण क्षेत्र में भी हैं अशोक जायसवाल काफी लोकप्रिय
पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अशोक जायसवाल शहरी क्षेत्र में ही लोकप्रिय नहीं हैं वह ग्रामीण क्षेत्र में भी काफी लोकप्रिय हैं। ग्रामीण परिवेश से ही आने वाले पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष का संपर्क ग्राम क्षेत्रों में भी जबरदस्त है यह देखा जाता रहा है। कुल मिलाकर वह शहरी और ग्रामीण मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल हो सकते हैं यह माना जाता है जो कांग्रेस पार्टी के लिए उन्हे उम्मीदवार बनाए जाने पर पार्टी के लिए फायदेमंद हो सकता है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply