बैकुण्ठपुर@छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ किया छल:हितेश प्रताप सिंह

Share

पीएससी रिजल्ट में कथित गड़बड़ी में जांच की मांग
बैकुण्ठपुर,19 मई 2023 (घटती-घटना)। पीएससी रिजल्ट में कथित गड़बड़ी को लेकर भाजयुमो जिलाध्यक्ष हितेश प्रताप सिंह ने कहा कि इस रिजल्ट के बाद छत्तीसगढ़ के युवा खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं, ये बेहद शर्मनाक और चिंताजनक है।
दरअसल 2021 पीएससी का रिजल्ट इसी महीने 11 मई को जारी किया गया है. बीजेपी ने दावा किया है कि इसमें अधिकतर प्रशासनिक अधिकारियों, राजनेताओं और कारोबारियों के बच्चों को सलेक्शन हुआ है. रिजल्ट को लेकर बीजेपी नेताओं ने ये भी दावा किया है कि सीजी पीएससी के अध्यक्ष के द्वारा रिजल्ट में गड़बड़ी कर अपने रिश्तेदारों का चयन किया गया है।
छत्तीसगढ़ सरकार ने युवाओं के साथ किया छल- इस मामले में भाजयुमो कोरिया के जिला अध्यक्ष हितेश प्रताप सिंह ने बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि पीएससी की घोषित चयन सूची को लेकर प्रदेश के युवा खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं, पीएससी की चयन सूची को देखकर यह साफ हो गया है कि यह छत्तीसगढ़ की युवा प्रतिभाओं के साथ सीधे तौर पर धोखाधड़ी है, छल है, अन्याय है. प्रदेश सरकार ने छत्तीसगढ़ की युवा शक्ति के साथ जो छल किया है, वह बेहद शर्मनाक और चिंताजनक है.इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply