रायपुर@कर्नाटक में चुनाव हारने के बाद सीएम भूपेश बघेल का बीजेपी के खिलाफ बड़ा बयान

Share


भाजपा के लिए अब कुछ करने की जगह नहीं
रायपुर,14 मई 2023 (ए)।
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कर्नाटक चुनाव को लेकर आज फिर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हार के बाद बीजेपी को सच बोलना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि पूरा चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर लड़े और अब जवाबदारी कोई और ले रहा है।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर के बारे में कहा कि वे बुजुर्ग व्यक्ति हैं। हम उनका सम्मान करते हैं। भाजपा नेता साढ़े चार साल तक सोए थे, लेकिन अब बुढ़ापे में उन्हें इतने बड़े भौगोलिक क्षेत्र में दौरा कराएंगे। भाजपा के लिए अब कुछ करने की जगह नहीं है, घुमाने से कोई लाभ नहीं मिलने वाला है।
शिवराज सिंह घूमते कम हैं और बोलते ज्यादा हैंः सीएम बघेल
छत्तीसगढ़ की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नक्सली मुद्दे पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह को आड़े हाथों लिया है। भूपेश बघेल ने कहा कि शिवराज सिंह घूमते कम हैं और बोलते ज्यादा हैं। नक्सलियों पर हम जो दबाव किए हैं, इस कारण नक्सली मूव कर रहे हैं। यदि वहां नक्सली नहीं होते तो मारते कैसे ?
भूपेश बघेल ने कहा कि नक्सली अब मध्य प्रदेश में प्रवेश कर रहे हैं, वो उल्टा बोल रहे हैं, ये बात सही है छत्तीसगढ़ में नक्सली सबसे ज्यादा थे, अब धीर धीरे घट रहे हैं. इसके जितने कंमाडर हैं, वो छत्तीसगढ़ से नहीं हैं। ये छुपने के लिए आते हैं, चाहे वो महाराष्ट्र के हो, तेलंगाना के हो, आंध्रप्रदेश के हो या फिर ओडिशा के हो। यहां छुपने के लिए आते हैं।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply