रायपुर@बेरोजगारी भत्ता के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन

Share


भाजयुमो ने किया रोजगार कार्यालय का घेराव
रायपुर,08 मई 2023 (ए)
। छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी भत्ता के खिलाफ भाजपा ने आंदोलन तेज कर दिया है। सोमवार को बेरोजगारी भत्ते के नियमों को शिथिल करने की मांग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने प्रदेशभर में रोजगार कार्यालय का घेराव किया।
घेराव करने निकले भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने रोजगार कार्यालय के सामने लगे बेरिकेड को तोड़ने की कोशिश की। इस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के जवानों के बीच जमकर झूमाझटकी भी हुई। घेराव में भाजयुमो प्रभारी आलोक डंगस, प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत सहित बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हुए। भाजयुमो ने सरकार पर युवाओं के हक छीनने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बेरोजगारी भत्ते में नियमों के जटिल होने के कारण बहुत सारे युवा बेरोजगारी भत्ते के लाभ से वंचित हो रहे है। भाजयुमो प्रदेश प्रभारी आलोक डंगस ने कहा, सरकार ने पिछले 4 सालों से युवाओं को ठगा है। आज जब प्रदेश के युवा अपनी हक की लड़ाई खुद लड़ने सड़कों पर उतरे हैं, तब सरकार युवाओं की आवाज को कुलचने के लिए पुलिस बल का दुरुपयोग कर रही है।
भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव ने कहा, इस प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने महिलाओं के बाद सबसे ज्यादा युवाओं को ठगा है। युवाओं ने मतदान देकर कांग्रेस को सत्ता में लाए हैं। मगर दुर्भाग्यपूर्ण अब तक 10 हजार युवाओं को भी रोजगार नही मिला है। सरकार सारे आंकड़े फर्जी जारी कर रहे है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply