हैदराबाद@सत्ता से बेदखल करने तक जारी रहेगी लड़ाई

Share


हैदराबाद, 23 अपै्रल,2023 (ए)।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केसीआर सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई तब तक नहीं रुकेगी जब तक केसीआर सत्ता से बाहर नहीं हो जाते। उन्होंने कहा कि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए टीआरएस (तेलंगाना राष्ट्र समिति) को बीआरएस (भारत राष्ट्र समिति) बनाया गया।
उन्होंने तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य से केसीआर की सत्ता जाने वाली है और वह पीए बनने की बात करते हैं। अमित शाह ने राज्य में भाजपा की सरकार के लिए लोगों का समर्थन मांगते हुए कहा, मैं आपसे वादा करता हूं, पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाइए। हैदराबाद के परेड ग्राउंड में तेलंगाना स्वतंत्रता दिवस हम मनाएंगे। उन्होंने कहा, “हम नहीं डरते मजलिस से, मजलिस केसीआर के लिए मजबूरी है…भाजपा के लिए नहीं। तेलंगाना की सरकार प्रदेश के लोगों के लिए चलेगी…ओवैसी के लिए नहीं चलेगी।
उन्होंने कहा कि तेलंगाना की पुलिस पूरी तरह से राजनीतिक हो गई है। पीएम मोदी राज्य में जो भी कल्याणकारी योजनाएं भेजते हैं, वह आम आदमी तक नहीं पहुंचती हैं। मुख्यमंत्री केसीआर चाहे कुछ भी कर लें, वे तेलंगाना के लोगों को पीएम मोदी से दूर नहीं रख सकते।
भाजपा कार्यकर्ता जेल जाने से नहीं डरते
उन्होंने केसीआर पर निशाना साधते हुए कहा, “अभी-अभी हमारे बंदी संजय कुमार को ्यष्टक्र ने जेल में डाल दिया। उनको लगता है कि भाजपा कार्यकर्ता जेल जाने से डरते हैं।कान खोल कर सुन लो यहां एक-एक कार्यकर्ता आपके अत्याचार और जुर्म सहने से डरता नहीं है। हमारी लड़ाई तब तक समाप्त नहीं होगी जब तक आपको गद्दी से नीचे नहीं उतार देते हैं।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply