वाड्रफनगर@पूर्व गृह मंत्री रामसेवक पैकरा का जनसंपर्क के दौरान रूपपुर में बैठक संपन्न

Share

  • जिला सदस्य विनोद जायसवाल ने मां व पिता तुल्य बुजुर्गों का चरण पखार कर किया सम्मान व साड़ी और धोती किया दान
  • जिला सदस्य विनोद जयसवाल की क्षेत्र में हो रही है सराहना

वाड्रफनगर,19 अप्रैल 2023 (घटती-घटना)। प्रतापपुर विधानसभा के पूर्व विधायक व छाीसगढ़ शासन के पूर्व गृह मंत्री का वाड्रफनगर मंडल के अंतर्गत रूपपुर के भंडार पारा में जनसंपर्क के दौरान बैठक किया गया। जहां पर रामसेवक पैकरा ने ग्राम वासियों की हालचाल जानने का प्रयास किया तथा माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जनकल्याणकारी योजना के बारे में विस्तार से आम जनता को बताया जैसा कि दीनदयाल उपाध्याय की योजना के तहत प्रत्येक घर को बिजली पहुंचाने का काम एवं प्रत्येक घर को नल जल योजना के तहत पानी देने का काम वह अनेक जन कल्याणकारी योजना के बारे में बताया गया। तथा लोगों द्वारा धर्मांतरण किया जा रहा है उस पर भी गहराई से विचार रखें । लोगों को बताया गया कि किसी के बहकावे में धर्म का परिवर्तन ना करें हिंदू धर्म के लोग हिंदू धर्म में ही रहे किसी विदेशी धर्म को ना अपनाएं और यदि कोई जबरजस्ती यदि विदेशी धर्म को अपनाने के लिए बोलते हैं तो उसके ऊपर उचित कार्रवाई करवाएं पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाएं। और जिला सदस्य विनोद जायसवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के योजनाओं पर विस्तार से चर्चा किया ताकि अधिक से अधिक लोगो को लाभ मिल सके। जैसे कि करमडीहा (ब) व रूपपुर में रिपा योजना के तहत चल रहे काम को भी उन्होंने विस्तार से बताया
जनसंपर्क दौरान कार्यक्रम में उपस्थित विश्वनाथ तिवारी , राजू सिंह ओईके, अनिल गुप्ता , श्याम जी पटेल , सुनील पटेल , जगदीश कुशवाहा , अतुल जयसवाल, मुकेश जयसवाल ,आकाशदीप पटेल ,आनंद चौरसिया, चंद्रमणि यादव, बैजनाथ सिंह, राम गुलाब कुशवाहा, अंजनी कुशवाहा, विक्रम कुशवाहा, रामकेश्वर कुशवाहा, श्रवण कुशवाहा, रामकेश कुशवाहा, राम सुंदर कुशवाहा,रामवृक्ष देवांगन, निर्मल पोया,अनिरुद्ध यादव , जसवंत सिंह जयसवाल, शिव प्रताप, शिवनारायण धर्मजीत सहीत अनेक जेस्ट श्रेष्ठ पदाधिकारी एवं सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।
बुजुर्ग लोगों का पांव पखार कर साड़ी व धोती का वितरण
जनसंपर्क के दौरान रूपपुर ग्राम के भंडार पारा के बैठक में आए हुए वृद्ध जनों का छाीसगढ़ शासन के पूर्व गृह मंत्री रामसेवक पैकरा की उपस्थिति में जिला सदस्य विनोद जयसवाल ने पिता तुल्य वृद्ध जनों का समान फूल के थाली लोटा से पांव पखारकर साड़ी व धोती से सम्मान किया।
जीवत प्रसाद बरगाह ,रामसेवक बरगाह ,रूद्र प्रसाद देवांगन, धर्मसाय बरगाह , राम केश्वर कुशवाहा,पीतंबर सिंह ,भगवत प्रसाद बरगाह सहित दर्जनों बुजुर्गों का सम्मान में फूल की थाली लोटा से पांव पखारकर उपहार स्वरूप धोती दिया। और वृद्ध जनों में माता समान फुलबस पोया,पानकुंमार बरगाह ,लौन्गबास देवी यादव, मनबसिया देवी सहित दर्जनों वृद्ध मां सम्मान इन सभी का पांव पखारकर उपहार स्वरूप साड़ी वितरण किया।
कांग्रेसी कार्यकर्ता
भाजपा में शामिल हुए

आज जनसंपर्क के दौरान रूपपुर ग्राम के भंडार पारा की बैठक में पूर्व गृह मंत्री रामसेवक पैकरा के समक्ष अनेक कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए और कुछ लोग कांग्रेसियों के बहकावे में आकर कांग्रेस पार्टी का दामन थामे थे।उन लोगो ने भी भाजपा के रीति नीति को देखते हुए शामिल हुए । इन सभी को पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया ।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply