रायपुर@खुद को माफिया डॉन बताने वाले की पुलिस ने ली अच्छी खबर

Share


रायपुर,18 अप्रैल 2023 (ए)।
खुद को छत्तीसगढ़ का माफिया डॉन बताते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले की पुलिस ने जमकर खबर ली। इन जनाब को पुलिस ने थाने में उठक-बैठक करवाई तो सारी हेकड़ी निकल गई।
पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को पकड़ा है। एक ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया था। जिसमें वह यह कहता दिख रहा है कि उससे पुलिस डरती है वह किसी को लेटा न दे इस वजह से सरकार भी उससे डरती है। यह वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने युवक को पकड़कर थाने ले आई।
इसके बाद कान पकड़ कर उठक बैठक करते हुए इस बदमाश का एक नया वीडियो पुलिस ने अपलोड किया। वीडियो के पहले पार्ट में तो यह पूरे रौब में पिस्टल जैसी दिखने वाली लाइटर के साथ है और वीडियो के दूसरे हिस्से में कान पकड़कर माफी मांगता नजर आ रहा है।
20 से ज्यादा बदमाशों पर कार्रवाई
रायपुर डॉन 302, छत्तीसगढ़ माफिया, सोनू भाई डॉन, काला सोनू, रायपुर माफिया राज, इस तरह नाम से इंस्टाग्राम पर कई सोशल मीडिया अकाउंट्स है। जिनमें रायपुर के अपराधी किस्म के युवक अक्सर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करते हैं।
इनमें गालियां और अश्लील कंटेंट होता है और हथियारों के साथ शो बाजी की जाती है। पिछले 15 दिनों में रायपुर पुलिस ने ऐसे ही 20 युवकों के खिलाफ कार्रवाई की है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply