अंबिकापुर@पीजी कॉलेज अम्बिकापुर में रक्तदान शिविर का आयोजन

Share


अंबिकापुर,07 अप्रैल 2023 (घटती-घटना)। गत दिवस को राजीव गांधी शासकीय महाविद्यालय अंबिकापुर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें महाविद्यालय के समस्त एनसीसी कैडेट्स सहित स्वैच्छिक रक्तदान करने वाले छात्रों ने सहभागिता की और एसडी/एस डल्यू कैडेट्स ने स्वेच्छा से रक्तदान किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. एस.एस. अग्रवाल ने समस्त कैडेट्स का उत्साहवर्धन किया और रक्तदान करने से होने वाले लाभ के बारे में जानकारी प्रदान किया। उन्होंने कहा कि हमारा रक्तदान की की ओर बढ़ाया एक कदम कई परिवारों के जीवन की रक्षा करता है। रक्त की इन कुछ बूंदों से केवल मरीज़ ही बल्कि उसका पूरा परिवार – खानदान और उससे जुड़े लोग भी राहत पाते हैं। इससे बड़ा कोई अन्य दान हो नहीं सकता।
जिला अस्पताल अंबिकापुर लड-बैंक की समस्त टीम इस अवसर पर उपस्थित रही और बहुत ही तन्मयता के साथ इस आयोजन का सफल संचालन किया।
रक्तदान के अवसर पर महाविद्यालय एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट पंकज कुमार अहिरवार के साथ साथ महाविद्यालय के एनएसएस अधिकारी राजीव कुमार एवम रेड क्रॉस प्रभारी संदीप कुशवाहा सहित महाविद्यालय के प्राध्यापकगण व स्वेच्छा से रक्तदान कर रहे विद्यार्थीगण भी उपस्थित रहे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply