सुरजपुर @बिजली की पूर्ति करने की मांगों को लेकर ज्ञापन सौपा

Share


सुरजपुर 21 मार्च 2023 (घटती-घटना)। आज सामाजिक कार्यकर्ता व युवा कांग्रेस के नेता दीपक कर के नेतृत्व में सुरजपुर विकाशखण्ड के ग्राम बेलटीकरी के ग्रामीणों ने सूरजपुर विद्युत विभाग के मुख्य कार्यपालन अभियंता को गांव में बिजली की पूर्ति करने की मांगों को लेकर ज्ञापन सौपा ।
ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने बताया कि सूरजपुर विकाशखण्ड के ग्राम-बेलटिकरी के महादेवपारा में लगभग 30 से 40 घर है जहां आज दिवश तक बिजली की व्यवस्था नही की गई है ,बच्चे ढिबरी के सहारे पढाई करने को मजबूर है ,किशान और ग्रामीण काफी परेशानियों से अपना जीवन निर्वाह कर रहे है । आज के दौर में भी किसी घर मे बिजली न पहुंचे तो ये कहि न कही जिला प्रशासन और विद्युत विभाग की लापरवाही और निष्कि्रयता का परिणाम है जिसका खामियाजा गरीब ग्रामीण,किशान,और पढ़ने वाले छात्र उठा रहे है । ग्रामीण वर्ष 2019 से इस समस्या की ओर जिला प्रशासन और विद्युत विभाग का ध्यानाकर्षण करा रहे है इसके बावजूद आज दिवश तक कोई निराकरण नही किया गया है ।
उन्होंने जल्द से जल्द समस्त घरों में बिजली की व्यव्स्था कराने की मांग की और जल्द से जल्द समाधान नही करने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी ।
ज्ञापन सौपने में मुख्य रूप से मोनू सिंह,नीलेश, शिवप्रसाद, भूषण,मोहन,बृजलाल इत्यादि बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे ।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply