डीजे लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे कांग्रेसियों ने कहा हमारे नेताओं को टारगेट किया जा रहा है

Share

रायपुर,01 मार्च 2023 (ए) । छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई के विरोध में एक बार फिर रायपुर के ईडी दफ्तर का घेराव करने कांग्रेस नेता पहुंचे। इस बार डीजे लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे थे। श्वष्ठ की कार्रवाई के विरोध में महापौर एजाज ढेबर, और प्रमोद दुबे के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन हुआ। कांग्रेसियों का कहना है कि, हमारे नेताओं को टारगेट किया जा रहा है। जबरदस्ती परेशान किया जा रहा, जबकि अडानी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही है।
प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता भी पहुंची थीं। महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन के दौरान अपनी चूçड़यां लहराई और कहा कि, ईडी के अफसरों को चूड़ी पहन लेनी चाहिए। ये कहते हुए महिला कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी करती रहीं।
एजाज ढेबर क्या बोले
सूर्यकांत तिवारी जैसे बिजनेसमैन को परेशान कर रहे हैं। वह 2019 से बिजनेस नहीं कर रहे हैं, गिरफ्तारी अगर की गई है तो कार्रवाई को आगे बढ़ाएं। केवल अधिवेशन को खराब करने के लिए छापेमारी की गई।
2008 में रमन सिंह ने चुनाव में पर्चा भरा तो उनकी जितनी संपत्ति थी। उसके ठीक 10 गुना संपत्ति आज हो गई है, ऐसा कौन सा काम है जिसमें उनकी 10 गुना संपत्ति बढ़ी है। ईडी उन पर कार्रवाई नहीं कर रही है।
अडानी के खिलाफ ईडी कार्रवाई नहीं कर रही है। अडानी की कंपनी में हवाला के पैसों जैसी भी बातें सामने आई है, लेकिन ईडी ने न तो कोई समन दिया, न किसी प्रकार की कोई उन पर कार्रवाई की गई
मरकाम बोले-हमारा अधिवेशन ऐतिहासिक रहा
मोहन मरकाम ने कहा- भाजपा आज निम्न स्तर की राजनीति करने लगी है। सोनिया गांधी को लेकर भाजपा के नेता वीडियो वायरल कर रहे हैं, लेकिन उन्हें अपने अध्यक्ष जेपी नड्डा का वीडियो देखना चाहिए। जेपी नड्डा का हाल भाजपा में किसी से छिपा नहीं है। अधिवेशन को असफल करने के लिए श्वष्ठ को भेजा गया था। ईडी के छापे पड़े, लेकिन हम नहीं डरे। हमारा अधिवेशन ऐतिहासिक रहा।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply