लखनऊ@उमेश पाल हत्याकांड: अतीक अहमद पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

Share


लखनऊ ,01 मार्च 2023 (ए)। उत्तर प्रदेश में उमेश पाल हत्याकांड को लेकर यूपी सरकार एक के बाद एक कार्रवाई कर रही है। ऐसे में माफिया अतीक अहमद ने सुरक्षा के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अतीक अहमद गुजरात जेल से यूपी की जेल में शिफ्ट नहीं होना चाहता, जिसके लिए उन्होंने कोर्ट की शरण ली है। ऐसे में कहा जा रहा है कि जेल में बंद अतीक अहमद को एनकाउंटर का डर सता रहा है। कोर्ट में उसने कहा है कि उत्तर प्रदेश में दर्ज मामले की सुनवाई के लिए गुजरात से बाहर ना भेजा जाए।
दरअसल, यूपी की योगी सरकार ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। ऐसे में खबरों की मानें तो माफिया अतीक को फर्जी एनकाउंटर का डर सता रहा है, जिसके लिए पूर्व सांसद अतीक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करते हुए यूपी की जेल में प्रस्तावित ट्रांसफर का विरोध किया है। वकील ने अतीक की सुरक्षा पर सवाल उठाए।
अतीक अहमद अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद है, जिसको यूपी लाए जाने पर सेंट्रल फोर्स की सुरक्षा की मांग की गई है। इससे पहले बुधवार सुबह माफिया अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के प्रयागराज स्थित घर पर बुलडोजर चलाया। जहां से तलवार, पिस्टल और राइफल भी मिली है।
इससे पहले प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ के जवानों ने लखनऊ के यूनिवर्सल अपार्टमेंट में गैंगस्टर अतीक अहमद अंसारी के आवासीय परिसर में छापा मारा। दो कारों को जब्त कर लिया गया है और फ्लैट को सील कर दिया गया है।
मालूम हो कि कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने हाल ही में कहा था कि याद रखो जब विकास दुबे नहीं बचा तो इन दुर्दांतों का क्या होगा। ये बताने की जरूरत नहीं है। अब यदि गाड़ी अतीक की भी पलट जाए तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा।


Share

Check Also

गुना@ अपनी प्रेमिका को पाने के लिए मुसलमान लड़का बना हिन्दू

Share गुना,27 अक्टूबर 2024 (ए)। मध्य प्रदेश के गुना जिले में प्रेम प्रसंग का एक …

Leave a Reply