एमसीबी/चिरमिरी@निगम कर्मचारियों को 5 महीने का वेतन दिलाने के लिए क्यों घर-घर कटोरा लेकर जाने को तैयार है चंदन गुप्ता?

Share

  • निगम कर्मचारियों के वेतन भुगतान को लेकर समाजसेवी व भाजपा नेता चंदन गुप्ता आंदोलनरत हैं
  • एसडीएम चिरमिरी को ज्ञापन सौंप कहा 5 महीने का वेतन निगम कर्मचारियों 7 दिनों में नहीं मिला तो घर-घर कटोरा लेकर सहयोग राशि मांगेंगे

रवि सिंह –
एमसीबी/चिरमिरी 24 जनवरी 2023 (घटती-घटना)। अविभाजित कोरिया व नवीन जिला एमसीबी का इकलौता नगर निगम चिरमिरी इस समय कर्मचारियों के वेतन ना देने को लेकर सुर्खियों में है, जिसके लिए तरह-तरह से विरोध दर्ज कराया जा रहा है इससे पहले संकेतिक निशुल्क राशन व सब्जी दुकान खोलकर जिम्मेदारों को इस बात का एहसास दिलाया गया की निगम कर्मचारियों का वेतन देना अत्यंत जरूरी है फिर भी किसी के कानों में जूं नहीं रेंगी, इसके बाद फिर से एसडीएम को ज्ञापन सौंप अब घर-घर कटोरा लेकर सहयोग राशि मांग कर निगम कर्मचारियों की वेतन देने को लेकर चंदन गुप्ता ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।
समाजसेवी व भाजपा नेता चंदन गुप्ता ने एसडीएम चिरमिरी, जिला- एमसीबी को ज्ञापन सौप कहा की आगामी 07 दिनों में निगम कर्मचारियों के पिछले 5 माह से वेतन भुगतान नही होने के विरोध में घर घर कटोरा लेकर सहयोग राशि मांगकर निगम कर्मचारियों का सहयोग करेगे। पूर्व में मेरे द्वारा आपको पत्र के माध्यम से सूचित किया गया था कि नगर पालिक निगम चिरमिरी के कर्मचारियों को पिछले 5 में से 4 माह से वेतन नही मिला है। जिसके कारण उन्हें अपने परिवार के भरण पोषण में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उनकी इन दिक्कतों में उनकी मदद करने के लिए मेरे द्वारा चिरमिरी नगर पालिक निगम के कार्यालय के सामने सांकेतिक निःशुल्क राशन एवं सब्जी की दुकान लगाकर जिम्मेदारों तक उनके जायज हक की आवाज को उठाया। लेकिन इसके बावजूद प्रशासन ने अब तक निगम कर्मचारियों के बकाया वेतन का भुगतान करने में कोई रुचि नही दिखाई है। जिसके कारण मैं मजबूर होकर आगामी 07 दिनों में वेतन भुगतान ना होने की स्थिति में निगम कर्मचारियों के सहयोग के लिए घर घर कटोरा लेकर सहयोग राशि एकत्र कर निगम कर्मचारियों का सहयोग करने का अभियान शुरू करने जा रहा हूँ जिसकी सूचना आपको इस पत्र के माध्यम से दे रहा हूँ।


Share

Check Also

रायपुर,@ पुलिसकर्मियों को मिला दीपावली का तोहफा

Share @ टीआई के पद पर मिली पदोन्नति, आदेश जारी… रायपुर,25 अक्टूबर 2024 (ए)। राज्य …

Leave a Reply