रायपुर@मुख्यमंत्री भूपेश का भाजपा पर प्रहार

Share


धर्मांतरण, साम्प्रदायिकता,दंगा फैलाने का कामकर रही
रायपुर,24 जनवरी 2023 (ए)। सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर साधा निशाना कहां पहले तो वह बताएं की पार्टी में उनकी स्वीकार्यता कितनी है। कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर पर भारत जोड़ो अभियान और हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चला रही है। उनके पास में इसका कोई तोड़ नहीं है इसलिए वे बौखलाए हुए हैं। उन्होंने प्रदेश बीजेपी पर कड़ा प्रहार किया है। भाजपा पर उन्होंने प्रदेश की शांति भंग करने और हिंसा भड़काने की साजिश करने का आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री मंगलवार की दोपहर भोपाल रवाना होने से ठीक पहले एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की भारतीय जनता पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया।
मुख्यमंत्री भूपेश बोले भाजपा के पास सांप्रदायिकता और धर्मांतरण दो ही मुद्दे हैं। भाजयुमो के कार्यक्रम में पुलिस के साथ मारपीट की गई।नारायणपुर में एसपी पर पथराव किया गया। भाजपा का काम सिर्फ दंगा फैलाना है। इसी कारण रासुका का विरोध कर रहे थे। छटपटा रहे हैं, उनके पांव उखड़ गए हैं छत्तीसगढ़ के जनता ने नकार दिया है तो इसी ताक में हैं। अब वे सोच रहे है कि कैसे पांव जमाएं।
सीएम भूपेश बघेल ने धान खरीदी को लेकर भाजपा को घेरा कहा वह बताएं कि उनकी सरकार थी तब मनमोहन सिंह को कितनी बार धन्यवाद दिए। फिर दूसरे से अपेक्षा क्यों करते हैं। हमारी सरकार ने धान खरीदी 4 साल में 50 लाख से बढ़कर दुगनी कर दी है। वे तो 50-55 लाख तक भी नहीं पहुंचे थे। 12 लाख से बढ़कर 24 किसान धान बेच रहे हैं। उनकी सरकार ने तो रकबा भी कम कर दिया था। भाजपा किसान विरोधी है, इसीलिए उनकी सरकार में कृषि का क्षेत्र भी काम हुआ, किसान आत्महत्या भी करने लगे थे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply