अंबिकापुर,@सरगुजावासियों को स्वास्थ्य मंत्री के अपमान का बदला कांग्रेस को हराकर लेना चाहिए : अजय चंद्राकर

Share


अंबिकापुर, 20 जनवरी 2023 (घटती-घटना)। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुक्रवार को अंबिकापुर के होटल पर्पल ऑर्किड में आयोजित की गई। इस दौरान बैठक में शामिल होने आए पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में रेत एंड लैंड माफिया चरम पर है। रिहंद नदी की रेत नोएडा में बिक रही है, इसकी तस्करी सरकार द्वारा कराई जा रही है। सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है।
अजय चंद्राकर ने कहा कि वे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की कर्मभूमि पर खड़े हैं। वे टीएस सिंहदेव को रीढ़ की हड्डी वाला राजा मानता था, लेकिन जिस तरह से वे सीएम के सामने उठक-बैठक कर रहे हैं, ऐसे में उन्हें नहीं मानता कि वे रीढ़ की हड्डी हैं। सरगुजावासियों को उनके अपमान का बदला कांग्रेस को हराकर जरूर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे उनके धैर्य का सम्मान करते हैं। स्वास्थ्य मंत्री का बार-बार ये कहना कि वे भाजपा में नहीं जाएंगे के सवाल पर चंद्राकर ने कहा कि हमने उन्हें बुलाया ही नहीं है, वे खुद ऐसा बयान देते रहते हैं। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। नरवा, गरुवा, घुरवा और बाड़ी के नाम पर जमकर लूट हो रही है। सब कागज में ही बन रहा है। डीएमएफ फंड का इनके पास कोई लेखा-जोखा नहीं है।चंद्राकर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने चुनाव से पहले अपने घोषणा पत्र में जो वादे किए थे, उसके एक भी कार्य पूरे नहीं हुए हैं। आईएएस जैसे महत्वपूर्ण पद छाीसगढ़ में नीलाम हो रहे हैं। सीएम केवल राजस्व विभाग के छोटे कर्मचारियों पर कार्रवाई करने का दिखावा कर रहे हैं।
चंद्राकर ने कहा कि सरकार ने 3 दिन पहले सत्रावसान कर दिया ताकि धर्मांतरण पर चर्चा न करना पड़े। दूसरे दिन विधानसभा के चलते ही पिछले दरवाजे से रासुका नोटिफिकेशन जारी कर दिया। इस सरकार का धर्मांतरण में चर्चा करने, कार्रवाई करने, आंदोलन को संभालने की ताकत ही नहीं है तो सामाजिक विकृति को मिशनरी की ये सरकार रासुका लगाकर रोकने की कोशिश कर रही है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply