बैकुण्ठपुर@बीजेपी महल में स्थित विधायक के निवास को घेरना तो दूर वहां तक पहुंच भी नहीं पाई

Share

  • विधायक निवास घेरने निकले हजारों भाजपाइयों को पुलिस ने रोका,महल घेरने में असफल हुए भाजपाई
  • टाइगर अभी जिंदा है…मुझे नेस्तनाबूद करना इतना आसान नही:भैयालाल राजवाड़े
  • पूर्व कैबिनेट मंत्री भैयालाल के सम्मान में बीजेपी उत्तरी मैदान में,विरोध प्रदर्शन के लिए भीड़ तो हुई जबरदस्त नहीं घेर पाए विधायक का निवास
  • स्थानीय विधायक का निवास बीजेपी को घेरना था और प्रशासन के भरोसे सांसद के साथ दौरे पर ही विधायक
  • प्रशासन ने नहीं घेरने दिया विधायक का निवास 1 किलोमीटर पहले ही रोक दिया भाजपाइयों को
  • पूर्व मंत्री पूर्व भाजपा विधायक का पुतला दहन और शवयात्रा निकाले जाने मामले में भाजपा का था विरोध प्रदर्शन
  • बैकुंठपुर विधायक और उनके समर्थकों पर जमकर बरसे भाजपाई,पूर्व मंत्री ने कहा टाइगर अभी जिंदा है
  • बदले की कार्यवाही का जवाब बदला ही होगा जो सत्ता परिवर्तन के बाद लिया जाएगा:कृष्ण बिहारी जायसवाल
  • आराधना दुबे ने कांग्रेस नेता व विधायक की बखिया उधेड़ी,6 हजार से अधिक भाजपाई जुटे


-रवि सिंह –
बैकुण्ठपुर 19 जनवरी 2023 (घटती-घटना)। पूर्व कैबिनेट मंत्री भैयालाल राजवाड़े के खाली चेहरा दिखाने के लिए विधायक बनी हो…बयान के बाद इसे राजनीतिक रंग देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग का आरोप लगाकर बीते दिवस कांग्रेस ने भैयालाल राजवाड़े की प्रतीक स्वरूप शव यात्रा निकाल कर पुतला दहन कर किया था। जिसके बाद आज भाजपाइयों ने 6-7 हजार की भीड़ इकट्ठा कर इसका मुहंतोड़ जवाब दिया। कांग्रेसियों को अंदाज पहले से ही हो गया था कि भाजपा का आंदोलन बड़ा होगा, जिस वजह से प्रशासन को सामने कर स्थानीय विधायक सांसद के साथ दौरे पर रही उधर भाजपाइयों को विधायक के निवास तक नहीं पहुंचने देने को लेकर प्रशासन एक नहीं कई बैरिकेड लगा दिया, दोनों रास्तों को जाम कर दिया यहां तक कि फिक्स बैरिकेड भी बनाए गए, ताकि किसी भी सूरत में भाजपाई महल तक ना पहुंच पाए, इसके लिए प्रशासन ने 1 दिन पहले ही पूरी तैयारी कर ली थी, जिस वजह से आवागमन भी बाधित हुआ लोग परेशान भी हुए पर प्रशासन ने ऐसी व्यवस्था कर रखी थी कि भाजपाइयों को महल तक पहुंचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था और हो भी तो क्यों ना क्योंकि विधायक के नाक का सवाल था और दूसरा यदि भाजपाई वहां तक पहुंच जाते तो शायद विधायक को प्रशासन से तो नहीं पर राजा से डांट खानी पड़ सकती थी, यहां पर कहीं न कहीं विधायक कि नहीं प्रशासन ने राजा की नाक भी बचाई।
मुझे इतनी आसानी से नेस्तनाबूद नहीं किया जा सकता
आम सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने कहा कि टाइगर अभी जिंदा है भैयालाल को नेस्तनाबूद करने की कोशिश की जा रही है लेकिन मुझे इतनी आसानी से नेस्तनाबूद नहीं किया जा सकता। उस दिन में ग्राम पंचायत के सरपंचों की मांग पर जनपद घेराव कार्यक्रम में गया था यदि मैं रहता तो किसी का पेमेंट नहीं रुकता है यह विधायक की ड्यूटी थी लेकिन मैंने कहा खाली चेहरा दिखाने के लिए विधायक बनी हो जिसका फेक वीडियो बनाकर कांग्रेस ने मेरी इज्जत उछालने की कोशिश की लेकिन मेरे भाजपा के साथियों ने मेरे अपमान का बदला लेने की ठानी और आज सब इकट्ठा हो गए। उन्होंने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि 4 करोड रुपए निधि मिलती है, उन्होंने यह पैसा कहां खर्च किया इसकी जानकारी किसी को नहीं है इससे सीधा साफ है कि जहां कमीशन मिलता है पैसा वही खर्च होता है। भैयालाल राजवाड़े ने कहा कि विधायक को जनता के हितों से मतलब नहीं है क्योंकि वह बाहर से आई हैं यहां की आबोहवा की समझ नहीं है इसलिए वह किसी की मदद भी नहीं करती हैं लोग आज भी उम्मीद से मेरे पास आते हैं और यथासंभव मैं उनकी मदद करता हूं।
कांग्रेसी तक विधायक से खुश नहीं तो जनता कहां से खुश होगी?
भाजपा जिला अध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल ने कहा कि कांग्रेसी तक विधायक से खुश नहीं तो जनता कहां से खुश होगी अगले विधानसभा चुनाव में अंबिका सिंहदेव की जमानत जप्त होना तय है। बैकुंठपुर की जनता अब जान चुकी है और अब वह आपको वापस भेजने की तैयारी में है। जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल ने बैकुंठपुर विधायक को चेतावनी देते हुए कहा की जिस तरह एक नगरपालिका के 300 सफाई कर्मचारियों को जुटाकर पूर्व मंत्री का पुतला दहन किया गया शवयात्रा निकाली गई उससे साबित हो गया की किस तरह से कर्मचारियों का उपयोग उक्त पुतला दहन कार्यक्रम में किया गया। पूर्व मंत्री के खाली कहने को गाली बताकर लोगों को गुमराह किया गया और पूर्व मंत्री की छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया। अब समय आ गया है जवाब दिया जायेगा और एक एक को जवाब दिया जायेगा क्योंकि आपका जाना तय है और अब उन सभी को चेतावनी है जिन्होंने भी बदले की नियत से भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान किया है और सभी से उसी तरह ही व्यवहार आने वाले समय में होगा जब हमारी सरकार बनेगी। उन्होंने यह भी कहा की एक कांग्रेस नेता ऐसे भी हैं पूर्व मंत्री के लिए जिन्होंने इस संदर्भ में बड़ी बड़ी बुराइयां की हैं जो भाजपा शासन काल में जिला बदर हुए थे और उन्हे भाजपा की मदद से जिला बदर की कार्यवाही से बचाया गया। जिलाध्यक्ष आज काफी आक्रामक नजर आए और उन्होंने जमकर कांग्रेस और स्थानीय विधायक पर प्रहार किया। जिलाध्यक्ष ने यह भी कहा की वर्तमान विधायक तो हारकर यहां से चली जाएंगी और तब वह लोगों की समस्या सुनने नहीं आएंगी और तब कौन सुनेगा समस्या यह भी सोचने की जरूरत है।
शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्यवाही
भाजपाइयों द्वारा वीडियो एडिट करें उसे अश्लील बनाकर सोशल मीडिया पर प्रसारित करने एवं सामाजिक रूप से अभद्रता एवं अमर्यादित अपराधिक कृत्य एवं शब्दों का प्रयोग किए जाने पर कार्यवाही की मांग कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक से की गई थी पर आज तक उस पर कार्यवाही नहीं हुई जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने घेराव किया, क्या इसके बाद भी कार्रवाई हो पाएगी इस बात पर अभी भी असमंजस की स्थिति है, जबकि नामजद शिकायत भी पूर्व कैबिनेट मंत्री द्वारा किया गया था और कई बिंदुओं पर आरोप लगाते हुए भाजपा ने शिकायत दी थी जो अपराध की श्रेणी में आता है इसके बावजूद कार्यवाही ना हो ना कहीं ना कहीं सत्ता का असर है।
जनता 8 महीने बाद विधायक का बोरिया बिस्तर बांध कर देगी
पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष हुआ जिला उपाध्यक्ष शैलेश शिवहरे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने नेता भैयालाल राजवाड़े का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी यहां बैठाए के कार्यकर्ता भैयालाल राजवाड़े हैं। जिला पंचायत चुनाव की करारी हार को भटकाने के लिए इस तरह फेक वीडियो वायरल किया जा रहा है जिसका जवाब जनता 8 महीने बाद विधायक का बोरिया बिस्तर बांध कर देगी।
जिसके पति को जिला बदर होने से भैयालाल ने बचाया वहीं शव यात्रा में उनके पुतले पर जूता मार रही थी
जनपद पंचायत के अध्यक्ष सौभाग्यवती सिंह ने कहा कि जिसके पति को जिला बदर होने से भैयालाल राजवाड़े ने बचाया वहीं शव यात्रा में उनके पुतले पर जूता मार रही थी दूसरी महिला का घर बर्बाद करने वाला चर्चा का कांग्रेसी महिलाओं के सम्मान की बात करता है उनका पुतला दहन करता है यह जिला पंचायत उपचुनाव की हार की खीझ है।
कांग्रेस ने मधुमक्खी के छत्ते पर हाथ डाल दिया
जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण राजवाड़े ने कहा कि कांग्रेस ने मधुमक्खी के छत्ते पर हाथ डाल दिया है विधायक ने बैकुंठपुर के लिए क्या किया केवल कोरिया जिले का विभाजन किया, कांग्रेसी भी अब विधायक को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तरह बैरिकेट्ड लगाकर कार्यकर्ताओं को रोका गया
मनेंद्रगढ़ के पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तरह बैरिकेट्ड लगाकर कार्यकर्ताओं को रोका जा रहा है कांग्रेस की भूपेश सरकार धर्मान्तरण करने वालों को शह दे रही और विरोध करने वालों पर रासुका लगाया जा रहा है।
विधायक निवास घेरने निकले भाजपाइयों और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर झूमाझटकी
विधायक निवास घेरने के लिए निकले भाजपाइयों को सैकड़ों की संख्या में उपस्थित पुलिस बल के साथ जुम्मा झांकी का सामना करना पड़ा दरअसल पुलिस ने सुबह ही अलग-अलग मार्गो में चार बैरिकेट्स लगाकर रास्ते को जाम कर दिया था। जिसके बाद भाजपाई बड़ी मशक्कत के बाद एक बेरिकेट्स तोड़ पाए, लेकिन विधायक निवास तक पहुंचने में सफल नहीं हुए।
काले कपड़े पहन कर किया विरोध
भाजपा नेता देवेंद्र तिवारी के नेतृत्व में कई भाजपाइयों ने काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया। जिसमें हर्षल गुप्ता, कुणाल जायसवाल, प्रखर गुप्ता, सलमान अहमद, आलेख नामदेव, सतेंद्र राजवाड़े, रवि दुबे, पीयूष अवधिया सहित अनेक भाजपाई रहे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply