रायपुर@अब मुंबई के लिए नई फ्लाइट

Share


ऑनलाइन शुरू हो गई है बुकिंग
रायपुर, 14 जनवरी 2023 (ए)।
प्रदेशवासियों को रायपुर से मुम्बई के लिए एक और प्लाइट मिलने जा रही है. माना स्थित स्वामी विवेका नंद एयरपोर्ट से मुम्बई के लिए 19 जनवरी को यह नई फ्लाइट उड़ान भरेगी. यह फ्लाइट रायपुर से सुबह 9.05 को उड़ान भरकर 10.55 को मुंबई पहुंचेगी. वहीं मुंबई से यही फ्लाइट 11.35 को उड़ान भरकर 1.35 को रायपुर पहुंचेगी.
मुम्बई के लिए अक दिन में मिलेंगी 5 फ्लाइट्सः रायपुर से मुंबई के लिए अभी इंडिगो एयरलाइंस की 3 फ्लाइट और एयर इंडिया की एक फ्लाइट संचालित है. नई फ्लाइट के शुरु होने से यात्रियों को एक दिन में ही 5 प्लाइट्स रायपुर से मुंबई के लिए मिलेगी. जानकारी के अनुसार, इस फ्लाइट का किराया अभी बेहद कम रखा गया है. इस फ्लाइट की ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू हो गई है. यह फ्लाइट बुधवार को संचालित नहीं होगी. बाकी सभी दिनों में लोग इस फ्लाइट से यात्रा कर सकेंगे।
रायपुर से कई शहरों के लिए मिलने लगी फ्लाइट्सः हाल ही में स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से गोवा के लिए डायरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत की गई थी. जिसमें काफी संख्या में यात्री सफर कर रहे हैं. इस उड़ान के शुरू होने के बाद अब रायपुर से अलग अलग शहरों के लिए फ्लाइट्स मिलने लगी है. रायपुर से अमृतसर के लिए भी कनेक्टिंग फ्लाइट मिलने वाली है. दिसंबर 2022 में ही रायपुर से चेन्नई के लिए भी विमान सेवा शुरू हुई. इंडिगो एयरलाइंस द्वारा रायपुर-चेन्नई-कोयंबटूर की उड़ान 13 दिसंबर से शुरू की गई थी।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply