बैकुण्ठपुर@प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी को उपचुनाव में पीछे धकेलना अपने आप में बड़ी सफलता:संजय कमरो

Share

कोरिया जिला पंचायत उप चुनाव के परिणाम को लेकर गोंगपा में प्रसन्नता
पार्टी की चुनावी प्रदर्शन को लेकर भविष्य के लिए आश्वस्त गोंगपा के नेता

-संवाददाता –
बैकुण्ठपुर 11 जनवरी 2023 (घटती-घटना)।
गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय कमरों ने मीडिया से बात करते हुए बताया की कोरिया जिले के बैकुंठपुर विधानसभा अंतर्गत जिला पंचायत क्रमांक 6 के अभी उपचुनाव के नतीजे आए हैं, जिसमें गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए प्रदेश में आसीन सत्ताधारी कांग्रेस प्रत्याशी को पछाड़ते हुए दूसरे स्थान पर आने?? से पार्टी के कार्यकर्ताओं में एक उमंग और विश्वास पैदा हुआ है। हालांकि इस चुनाव को 2023 के लिए सेमीफाइनल के रूप में देखा जा रहा था। सत्ता पक्ष व विपक्ष लंबे समय से प्रदेश में शासन करते आ रहे हैं। अभी जो जिला पंचायत सदस्य का उप चुनाव हुआ उसमें
हमारे प्रत्याशी सुखनंदन मिंज जो वर्तमान में सरपंच भंडार पारा के? हैं, उन्होंने कम समय में अच्छी तैयारी की। संगठन के सभी कार्यकर्ताओं ने अच्छा कार्य किया उन्हें बधाई देता हूं। सत्ता और विपक्ष के बीच में सभी ग्राम पंचायतों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। और इस परिणाम से हम काफी उत्साहित है और आने वाले 2023 में बैकुंठपुर अन्य क्षेत्रों में भी चुनाव तैयारी की जा रही है। प्रदेश में भी तैयारी की जा रही है। निश्चित ही आने वाले चुनाव में प्रदेश के सभी 90 सीटों पर गोंगपा चुनाव लड़ेगी और निश्चित ही हमारी भागीदारी सरकार में अवश्य रहेगी। गोंगपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय कमरों ने जिला कोरिया के सभी ग्राम पंचायतों एवं नगर वासियों को चुनाव परिणाम को लेकर बधाई और शुभकामनाएं दी।
जिपं क्रमांक 6 के उपचुनाव में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी बेहद प्रभावशाली दिखी
ज्ञात हो कि हाल ही में संपन्न जिला पंचायत क्रमांक 6 के उपचुनाव में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने बेहद प्रभावशाली तरीके से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। और पार्टी प्रत्याशी दूसरे स्थान पर रहे। सबसे बड़ी बात यह है कि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने अधिकांश पोलिंग बूथों पर दूसरे स्थान पर कब्जा कायम रखा और जिला पंचायत के पूरे क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वहीं गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की अपेक्षा कांग्रेस कई पोलिंग बूथों में अपना खाता भि नहीं खोल पाई अथवा दहाई के आंकड़े को भी नहीं छू सकि। इस परिणाम से पूरी पार्टी में उत्साह और आशावाद का संचार हुआ है, और यह परिणाम भविष्य को भी इंगित करता है कि जिस प्रकार चुनाव दर चुनाव गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का जनाधार बढ़ता जा रहा है, आने वाले समय में भाजपा और खासकर कांग्रेस को बेहद सतर्क रहने की आवश्यकता है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply