सूरजपुर@वरिष्ठ नागरिक संघ के द्वारा गर्म वस्त्र का वितरण

Share


सूरजपुर, 04 दिसम्बर 2022 (घटती-घटना)। वरिष्ठ नागरिक संघ के जिला अध्यक्ष लालचंद अग्रवाल के निर्देश में शनिवार को जनपद पंचायत ओड़गी के अंतर्गत ग्राम पंचायत सुदूर व आनंदपुर भंवर खोह में भीषण ठंडी को देखते हुए ग्राम पंचायत भवन आनंदपुर में साड़ी स्वेटर टोपी गरम बच्चोके वस्त्र कंबल का वितरण 287 महिला पुरुषों बच्चों को किया गया । इस कार्यक्रम में संघ के उपाध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल गोयल, रविशंकर मिश्रा, संरक्षक हरिदास अग्रवाल, सुशील अग्रवाल , डॉक्टर सिंघल, राजेंद्र प्रसाद सिंघल , बांके बिहारी , संबोधन में अनिल गोयल ने ग्राम वासियों को प्रेम भावना के साथ एक दूसरे का सहयोग करने की अपील कर नशा मुक्ति पर जोर दिया। बांके बिहारी अग्रवाल ने कहा है वरिष्ठ नागरिक संघ प्रतिवर्ष जिले के हर जनपद के एक 1 ग्राम में जाकर समीपस्थ ग्राम निवासी जन जनार्दन को जो कि सुदूर ग्रामों में रहते हैं संघ ठंड केअवसर पर नए गर्म वस्त्र का एकत्रीकरण वितरित किया जाता है,ग्राम वासियों से भी अनुरोध है कि वह लोग एक दूसरे का सहयोग करते रहें।
टीआई एनके त्रिपाठी ने अपने उद्धबोधन में कहा ग्रामीण वासी मदिरापान से दूर रहे ,उनके कृत्य से समाज को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। जिला पुलिस कप्तान रामकृष्ण साहू द्वारा सभी थानों में नशा मुक्ति हेतू लोगों को जागृत करने का सही निर्देश दिया है। जिससे पुलिस और जनता के बीच प्रेम भाव बना रहे पुलिस जनता की सेवा के लिए है मगर जनता से भी सहयोग की आशा करते हैं ।
एसके तिवारी ने कहा लोग अपने में सुधार लाएं हर घर में तुलसी का पौधा भी लगाएं ग्राम में नशाखोरी को बंद करने हेतू आपसी सहयोग बनाएं ताकि सभी का भविष्य उज्जवल हो सके ।
उपाध्यक्ष रवि शंकर मिश्रा ने कहा हम सब एक दूसरे से जुड़े हुए हैं प्रेम भाव से आकर वस्त्र वितरण ही नहीं कर रहे बल्कि आप लोगों में प्रेम भाव को जगाने आए हैं आपसी प्रेम को आप लोग बनाए रखें ।सुशील अग्रवाल ने कहा कि वरिष्ठ नागरिक संघ वस्त्र वितरण के अलावा जिला शासकीय चिकित्सालय में प्रतिदिन सुबह आए मरीजों के सहयोगीयों को सुबह का नाश्ता प्रतिदिन सुबह 7:00 बजे से लेकर 8:00 बजे तक अस्पताल प्रांगण में दिया जाता है । बरसात के समय वृक्षारोपण गर्मी के समय उचित स्थानों पर पानी पीने की व्यवस्था करते आ रही है ।आप लोग भी अपने ग्रामीण क्षेत्र में आपसी सहयोग बनाए रखें ।
डाक्टर सिंघल जी ने नशा से दूर रहकर स्वस्थ रहने का अनुरोध किया
गर्म वस्त्र पाकर ग्रामीण वासी महिला पुरुष एवं बच्चे काफी खुश रहे जिन्हें देखकर वरिष्ठ नागरिक संघ ने सबको अपना आशीर्वाद दिया ग्राम पंचायत के सरपंच दिलीप पण्डो सचिव करम चंद यादव एवं वरिष्ठ शिक्षक भोरे लाल यादव जी ओढ़गी थाना के टीआई श्री त्रिपाठी को कार्यक्रम को सफल बनाने में सादर धन्यवाद दिया , विजय सोनी , अशोक गुप्ता, हरीश कांडे सहित अन्य वरिष्ठ नागरिक संघ के सदस्य व बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply