नई दिल्ली @चुनाव के पहले पुलिस को मिला 500 पेटी अवैध शराब

Share


बीजेपी ने कांग्रेस प्रत्याशी पर लगाया आरोप
नई दिल्ली ,03 दिसंबर 2022 (ए)।
गुजरात में दूसरे और आखिरी चरण के मतदान से ठीक कुछ घंटे पहले पुलिस ने बड़ी मात्रा में शराब जब्त की है. ये शराब दक्षिण गांधीनगर से बरामद की गई है. इस इलाके से अल्पेश ठाकोर बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं. माना जा रहा है कि ये शराब वोटर्स के बीच बांटी जानी थी, इससे पहले पुलिस ने छापा और शराब को बरामद कर लिया. बताते चलें कि गुजरात में शराब पर बैन है. चुनाव में भी अवैध शराब का मुद्दा छाया रहा है. पिछले दिनों अवैध शराब पीने से कई लोगों की मौतें होने से सरकार भी कठघरे में खड़ी हो गई थी. अब चुनाव से पहले फिर गुजरात में शराब बरामद से राजनीतिक हलकों में चर्चाएं तेज हो गई हैं. बीजेपी ने कांग्रेस उम्मीदवार पर लगाया आरोप गुजरात पुलिस ने बताया कि 500 से ज्यादा शराब की पेटियां बरामद की हैं. दक्षिण गांधीनगर वह जगह है, जहां अल्पेश ठाकोर बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी प्रत्याशी अल्पेश ठाकोर ने इस मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया है. सूत्रों का कहना है कि यह शराब कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी हिमांशु पटेल के भतीजे के घर से बरामद हुई है.
कांग्रेस के कारनामे बोलते हैं
इससे पहले कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि बीजेपी मतदाताओं को शराब बांट रही है. अब बीजेपी नेता अल्पेश ठाकोर ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी के भतीजे के घर से शराब बरामद हुई है. कांग्रेस वाले गलत काम खुद करते हैं और नाम हमारा लगाते हैं. कांग्रेस वालों के कारनामे बोलते हैं. उनके भतीजे से घर से शराब बरामद हो रही है और आरोप हम लोगों पर लगा रहे हैं. कांग्रेस अपनी हार नजदीक देखकर वोटर्स को लालच देने की कोशिश कर रही है. वे युवाओं को बर्बाद करना चाहते हैं. गुजरात की जनता अब कांग्रेस को सबक सिखाएगी.
5 दिसंबर को दूसरे चरण की वोटिंग गुजरात में 182 सीटों पर विधानसभा चुनाव हो रहा है. राज्य में पहले चरण में 89 सीटों पर 1 दिसंबर को मतदान हो गया है. अब दूसरे चरण में 93 सीटों पर 5 दिसंबर को वोटिंग होगी, जबकि गुजरात चुनाव के नतीजे हिमाचल प्रदेश के साथ ही 8 दिसंबर को आएंगे. इस बार 51782 पोलिंग स्टेशन्स पर 4.9 करोड़ वोटर वोट डालेंगे. इस बार गुजरात में 3,24,422 नए वोटर जोड़े गए हैं.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply