रांची@2 विधायकों के घर इनकम टैक्स ने मारा छापा

Share


कितना भी केंद्र सरकार ईडी आईटी का दुरुपयोग कर ले,कांग्रेस का नेता अब डरने वाला नहीं है.
रांची ,04 नवम्बर 2022।
झारखंड से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां कांग्रेस विधायकों के घर पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की है. जिसके बाद प्रदेश में राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है. कांग्रेस विधायकों के आवास पर आयकर छापेमारी को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब कांग्रेस के हर एक नेताओं से डर लगता है, इसलिए वह संस्थाओं का दुरुपयोग कर कांग्रेस पार्टी के नेताओं की छवि खराब करना चाहते हैं. कितना भी केंद्र सरकार ईडी आईटी का दुरुपयोग कर ले, कांग्रेस का नेता अब डरने वाला नहीं है.
मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस विधायक अनूप सिंह के बेरमो, रांची व पटना आवास पर शुक्रवार को आयकर विभाग का छापा पड़ा है.विभाग की टीम घर के अंदर छापेमारी कर रही है. लोगों का प्रवेश रोक दिया गया है. अनूप सिंह के बेरमो आवास के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है. आयकर विभाग की इस कार्रवाई की किसी को भी अंदेशा नहीं था. बेरमो स्थित आवास में आयकर के उपनिदेशक आशीष कुमार के नेतृत्व में छापेमारी चल रही है.
अचानक हुई इस छापेमारी से बेरमोवासी भी अवाक है। छापेमारी के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। बेरमो में अनूप ङ्क्षसंह के आवास के अलावा कोयला व्यवसायी अजय सिंह के यहां भी छापेमारी चल रही है. ऐसे बता दें झारखंड में एक साथ 25 ठिकाने पर छापेमारी चल रही है. कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव का नाम भी इसमें शाम‍िल है। उनके गोड्डा स्थित आवास पर आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है.
वहीं इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन सिंह ने कहा कि झारखंड में लगातार सरकार को अस्थिर करने के लिए केंद्र सरकार अलग-अलग हथकंडे अपना रही है उसी की एक कड़ी आज फिर देखने को मिली, चुनाव के मैदान में तो यह लड़ नहीं सकते इसलिए केंद्र सरकार अपनी पावर का मिस यूज कर एक संस्था का दुरुपयोग कर रही है. सिर्फ भाजपा शासित राज्यों को छोड़ यह संस्था उन्हीं राज्यों में अपना काम करती है जिसमें भाजपा की सरकार नहीं होती है.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply