आगरा@दिनदहाड़े घर मे घुसकर 16 युवक बेखोफ नाबालिग लड़की का किये अपहरण

Share

,तमाशा देखती रही भीड़
आगरा, 01 नवम्बर 2022।
उतरप्रदेश के आगरा मे बेखौफ दबग युवक नाबालिग लड़की के घर मे दीवार फादकर घुस गए। इसके बाद फिल्मी अदाज मे चिल्लाते हुए लड़की को सरेआम अगवा कर अपने साथ ले गए। आरोप है कि युवको ने लड़की के परिजन के साथ मारपीट भी की और उन्हे धमकी दी।
इस दौरान लड़की के घर के बाहर तमाम लोग इकट्ठे हो गए। मगर, किसी ने भी लड़की को बचाने की कोशिश तक नही की. बतादे कि लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे, तो कुछ लोग वीडियो बनाते रहे। यह घटना आगरा के ताजगज थाना क्षेत्र के एक गाव की है।
यहा नाबालिग लड़की के घर मे एक के बाद 16 युवक दीवार फादकर छत के रास्ते घर से घुसे। कुछ देर बाद दरवाजा खुलता है और नाबालिग लड़की को युवक जबरन अपने साथ ले गए। इस घटना का वीडियो सामने आया है।
बताया जा रहा है कि इस वारदात को अजाम देने वाले आरोपियो मे चार भाई है, जबकि अन्य उनके दोस्त है। लड़की के पिता ने इस मामले की शिकायत पुलिस सेकर दी है।पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर जाच शुरू की। जाच-पड़ताल के बाद पुलिस ने लड़की को बरामद कर परिजन के सुपुर्द कर दिया।
लड़की के परिजनो का कहना है कि उनके घर मे रिश्तेदार आए हुए थे। इसी दौरान करीब दर्जनभर से ज्यादा युवक दीवार फादकर घर मे घुस आए। उन्होने मारपीट की और 17 वर्षीय बेटी को जबरन घर से उठा ले गए। पुलिस ने नाबालिग लड़की के पिता की शिकायत पर 10 नामजद और 6 अज्ञात लोगो के खिलाफ धारा 147, 452, 363, 354, 504, 506 के तहत केस दर्ज किया है।
थाना प्रभारी निरीक्षक ने फोन पर बताया कि लड़की का युवक से प्रेम सबध है। इसकी जानकारी परिजनो को हो गई थी, परिजन लड़की के साथ मारपीट कर रहे थे।
इसकि जानकारी होने पर युवक अपने भाई और दोस्तो के साथ उसके घर मे घुस गया। लड़की को वहा से ले आया और थाने पहुच गया। थाने मे लड़की को परिजनो शौप दिया गया।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply