खड़गवां@स्कूली बच्चियों,कलाकारों के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई

Share


खड़गवां 01 नवम्बर 2022 (घटती-घटना)। खड़गवां में आयोजित स्वास्थ्य पंचायत सम्मेलन जन संवाद कार्यक्रम में शामिल हुई जिपं अध्यक्ष रेणुका सिंह
हमर बेटी हमर मान के तहत बडी संख्या मे जागरूकता रैली निकाल कर मितानिनों दीदी बहनों एमटी के द्रारा कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
31 अक्टूबर को खडगवा जनपद पंचायत के प्रांगण मे स्वास्थ्य पंचायत सम्मेलन जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन एमसीबी जिले के खड़गंवा विकास खण्ड़ में जिला पंचायत अध्यक्ष कोरिया की उपस्थिति में संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में मितानिन बहनों, एमटी और खड़गवां क्षेत्र के माताए दीदी- बहनें भी शामिल हुई। आयोजन में मितानिन और एमटी दीदीयो के द्वारा ग्रामीणों क्षेत्रों की विभिन्न स्थानीय समस्याओं के बारे में जानकारी एकत्र कर जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह को लिखित में सामूहिक रूप से आवेदन देकर समस्याओं के बारे में बताते हुए जल्द समस्याओ के निराकरण की मांग की गई जिस पर जिला पंचायत अध्यक्ष कोरिया रेणुका सिंह द्वारा उपस्थित सभी जन समुदाय मितानिनों दीदी बहनों को अवगत कराया गया की उच्चधिकारियो से चर्चा कर जल्द ही ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं को दूर किया जायेगा।
आयोजित स्वास्थ्य पंचायत सम्मेलन में राशन कार्ड की विभिन्न समस्या, विकलांगो की समस्या, हॉस्पिटल की कई प्रकार के समस्याओं के बारे में जानकारी दी गई वहीं स्कूलों के बच्चियों एवं ,कलाकारों के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई, व कार्यक्रम में आए हुए अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह, जनपद पंचायत अध्यक्ष सोनमति उर्रे, जिला पंचायत सदस्य उषा करियाम, चुन्नी पैकरा, जनपद पंचायत के खडगवा के सीईओ, मितानिन प्रोग्राम के जिला समन्वयक प्रमिला सिंह, जिला क्षेत्र समन्वयक रेखा सिंह, विकास खण्ड समन्वयक मीरा साहू, खड़गवां स्वास्थ्य समन्वयक कौशल्या सिंह का स्वागत किया गया। आयोजित कार्यक्रम को सफल बनाने में खड़गंवा विकास खण्ड के समस्त एमटी व मितानिनों का सराहनीय योगदान दिया गया।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply