औरगाबाद,@छठ का प्रसाद बनाते वक्त फटा गैस सिलेडर

Share

7 पुलिस जवान समेत 30 लोग जले
औरगाबाद, 29 अक्टूबर 2022। बिहार के औरगाबाद मे बड़ा हादसा होने की खबर है। बताया जा रहा है कि छठ पूजा के दौरान एक घर मे आग लगने से गैस सिलेडर फट गया। इस हादसे मे 30 से ज्यादा लोगो के घायल होने की खबर है। इनमे कई लोगो की हालत बेहद गभीर बताई जा रही है। आग लगने की सूचना पर पहुची पुलिस की टीम के 7 जवान भी आग बुझाने के क्रम मे झुलस गए। हादसे के बाद इलाके मे अफरा-तफरी मच गई। सभी घायलो को तुरत सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया, जहा इनका इलाज चल रहा है। फिलहाल, घायलो की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।
दरअसल, यह घटना औरगाबाद के शाहगज मुहल्ले की है, जहा अनिल गोस्वामी के घर महिलाए छठ का प्रसाद बना रही थी। तभी सिलेडर से गैस रिसाव के कारण घर मे आग लग गई। आग लगने की खबर मिलते ही आस-पड़ोस के लोग भी आग बुझाने पहुच गए। इसी बीच सूचना पाकर नगर थाना की पुलिस की गश्ती टीम भी वहा पहुच गई और पुलिस कर्मी आग बुझाने का प्रयास करने लगे। मगर इसी दौरान सिलिडर बलास्ट कर गया, जिसकी चपेट मे 7 पुलिस वाले समेत कुल लगभग 30 लोग आ गये और झुलस गए।
फिलहाल घायलो का सदर अस्पताल मे इलाज चल रहा है। हालाकि, इनमे से 10 को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। चिकित्सको के मुताबिक, इन सबो का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है और सभी की स्थिति सामान्य है। वही जिला प्रशासन ने ऐसे मौको पर लोगो से सावधान रहने की अपील की है और कहा है कि सावधानी से आगजनी के खतरो को टाला जा सकता है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply