कानपुर@ स्पा सेटर की आड़ मे चल रहा था सेक्स रैकेट,3 लड़किया और 2 लड़के गिरफ्तार,आपत्तिजनक चीजे बरामद

Share


कानपुर , 16 अक्टूबर 2022। स्पा सेटर के नाम पर सेक्स रैकेट चलाने वालो के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. 4 दिन मे पुलिस ने 2 स्पा सेटरो मे छापा मारकर 6 लड़कियो और 4 लड़को को पकड़ा है. इनमे 2 लड़किया मणिपुर की रहने वाली है. शनिवार को पुलिस ने रावतपुर इलाके मे कई थानो की फोर्स और सादी वर्दी मे महिला पुलिस कर्मियो के साथ अरेबियन स्पा सेटर मसाज पार्लर पर छापा मारा. इस दौरान सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ. जहा से पुलिस ने 3 लड़किया के साथ सेटर चलाने वाले प्रशात सिह और उसके साथी उदित को गिरफ्तार किया है. साथ ही आपçाजनक चीजे भी बरामद किया है.
बता दे कि, पुलिस ने इससे पहले 12 अक्टूबर को कानपुर के कर्नलगज इलाके मे पुलिस ने स्वर्ण स्पा सेटर मे छापा मारा था. इसमे 3 लड़कियो के साथ 2 लड़के राहुल और प्रदुम्न सिह को गिरफ्तार किया था. इस स्पा सेटर का मालिक मारकडे और उसका साथी जितेद्र फरार हो गए थे.
पुलिस ने उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है. खास बात ये है कि यहा से पकड़ी गई लड़कियो मे 2 मणिपुर की रहने वाली थी. इससे पता चलता है कि कानपुर मे स्पा सेटर के नाम पर दूसरे राज्य की लड़कियो को लाकर सेक्स रैकेट चलाए जा रहे है. पुलिस को स्पा सेटरो मे छापे के दौरान कई आपत्तिजनक चीजे मिली है.
एसीपी कल्याणपुर दिनेश शुक्ला का कहना है कि आज सूचना मिली थी कि स्पा सेटर के नाम पर सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी. इस पर छापा मारा गया. पुलिस की कार्रवाई के दौरान महिला सिपाही भी थी. स्पा सेटर से 3 लड़किया और 2 लड़को को गिरफ्तार किया गया है. जहा से कई आपत्तिजनक चीजे मिली है. आरोपियो के खिलाफ सबधित धाराओ मे कार्रवाई की जा रही है.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply