बिलासपुर@ दुर्गा विसर्जन झाकी को छत्तीसगढ़ डीजे सघ ने किया बायकॉट

Share

नाराज हुए साउड यूनियन के लोग?
बिलासपुर, 08 अक्टूबर 2022।
हर साल की तरह इस वर्ष भी शारदीय नवरात्रि के बाद दुर्गा माता का विसर्जन न्यायधानी यानी बिलासपुर मे बड़े ही जोर शोर और उत्साह के साथ किया जाता है । वर्षो से चले आ रही यह परपरा पूरे प्रदेश मे प्रचलित है । वही बीते दिन दुर्गा विसर्जन झाकी के दौरान दो दुर्गा उत्सव समितियो के बीच कुछ विवाद हो गया । विवाद इतना बढ़ गया की समिति के लोगो ने विसर्जन मे लगे डीजे पर पथराव करने लगे और लाठी डडो से डीजे पर तोड़फोड़ करने लगे जिसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है । बिलासपुर मे हुई इस घटना को लेकर साउड यूनियन के सदस्य काफी नाराजगी जताई है वही डीजे यूनियन के द्वारा भरपाई का माग किया जा रहा है ।
साउड यूनियन का यह कहना है की जब विवादो समितियो के बीच था तो तोड़फोड़ डीजे पर क्यो किया गया अब इसका भरपाई कौन करेगे। वही इस घटना के बाद डीजे यूनियन के सदस्यो ने बिलासपुर झाकी विसर्जन को बायकॉट करने की बात कही है ।
न्यायधानी बना अपराध धानी 1 साल मे मारपीट के कई मामले
दरअसल बिलासपुर मे बीते दिनो डास क्लबो से लेकर सड़को पर कई तरह के विवाद सामने आ रहे है. बेरहमी से मार पीट करना गुडा राज चलाना बिलासपुर मे खुले तौर पर देखने को मिल रहा है । छुटभैया नेताओ के समर्थन मे असामाजिक तत्वो के पर निकल पड़े है और आए दिन मार पीट की घटना को अजाम दे रहे है ।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply