वडोदरा@राष्ट्रीय राजमार्ग पर 11 लोगो की मौत

Share

ट्रक और ऑटो रिक्शा के बीच हुई भिड़त
वडोदरा, 04 अक्टूबर 2022।
गुजरात के वडोदरा के दर्जीपुरा इलाके मे मगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर ऑटोरिक्शा और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे मे कम से कम 11 लोगो की जान चली गई और चार अन्य घायल हो गए।
गभीर रूप से घायलो को सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस उपायुक्त पन्ना मोमाया ने मीडियाकर्मियो से कहा, स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार, सूरत से अहमदाबाद की ओर जा रहे ट्रक के ड्राइवर ने एक कार से बचने का प्रयास करते हुए स्टीयरिग पर नियत्रण खो दिया। कटेनर डिवाइडर को पार कर गया और यात्री रिक्शा से टकरा गया। 11 यात्रियो की अब तक मौत हो चुकी है, अन्य चार यात्रियो का इलाज अस्पताल मे चल रहा है, जिनकी हालत गभीर बतायी जा रही है।
कटेनर ऑटोरिक्शा से टकराने के बाद वायुसेना स्टेशन की दीवार से टकराकर रुक गया। स्टेशन की एक टीम ने भी रेस्क्यू ऑपरेशन मे मदद की। दमकल अधिकारी अमित चौधरी ने आईएएनएस को बताया कि कटेनर यात्री रिक्शा को कुचलते हुए आागे बढ़ा। दमकल टीम को ऑटो के स्टील को काटने और यात्रियो को बाहर निकालने के लिए कटर का इस्तेमाल करना पड़ा। उन्होने कहा, पहले हमने चार को बाहर निकाला, फिर छह को और अत मे तीन, कुल 13 यात्रियो को बचाया गया। सभी बेहोशी की हालत मे थे।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply