श्योपुर@बीजेपी नेता के रिसोर्ट पर गरबे के साथ चल रही थी पार्टी

Share


पैसो के लाचल मे गैर हिदू युवको को दिया प्रवेश,विश्व हिदू परिषद ने किया बवाल,एफआईआर दर्ज करने की माग
श्योपुर, 03 अक्टूबर 2022।
श्योपुर शहर के शिवपुरी रोड मे सचालित भाजपा नेता के रिसोर्ट पर युवक-युवतियो के मस्ती करने की सूचना पर विश्व हिदू परिषद के कार्यकर्ताओ ने हगामा खड़ा कर दिया। इस पार्टी को उन्होने सस्कृति के खिलाफ बताकर, एक मुस्लिम युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही विश्व हिदू परिषद के पदाधिकारियो ने एसपी को ज्ञापन सौपकर रिसोर्ट सचालक और गैर हिदू युवको के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की माग की है।
हिदूवादी सगठन मातृशक्ति सयोजिका की प्रातीय सयोजक अनीता सिह सिकरवार का आरोप है कि इस रिपोर्ट मे नवरात्रि पर गरबा महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था, जिसमे गैर हिदुओ को प्रवेश नही था, फिर भी रिसोर्ट मे कुछ मुस्लिम युवको को रुपयो के लालच मे प्रवेश दिया गया। सस्कृति के खिलाफ राजाराम रिसोर्ट मे पूल पार्टी आयोजित कराई गई और उसमे युवक- युवतिया एक साथ स्विमिग पूल मे मस्ती कर रहे थे। इस पर उन्होने कड़ी आपçा जताकर रिसोर्ट सचालक और अन्य दोषियो के खिलाफ कार्रवाई की माग की है। मुस्लिम समाज के युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले भी किया गया है। विश्व हिदू परिषद के पदाधिकारियो ने एसपी कार्यालय पहुचकर एसपी आलोक कुमार सिह को ज्ञापन सौपकर कार्रवाई की माग की है।
वही इस मामले मे एसपी आलोक कुमार सिह का कहना है कि राजाराम रिसोर्ट के खिलाफ शिकायत मिली है। मामले की जाच करवाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस जल्द ही राजाराम रिसोर्ट के खिलाफ कोई बड़ी कार्रवाई कर सकती है। क्योकि इस मामले को लेकर हो रहे बवाल के अलावा रिसोर्ट सचालक के पास स्विमिग पूल चलाने की अनुमति नही है।


Share

Check Also

गुना@ अपनी प्रेमिका को पाने के लिए मुसलमान लड़का बना हिन्दू

Share गुना,27 अक्टूबर 2024 (ए)। मध्य प्रदेश के गुना जिले में प्रेम प्रसंग का एक …

Leave a Reply