नई दिल्ली@मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर के बीच मुकाबला हुआ रोचक

Share

काग्रेस पार्टी ने जारी की गाइडलाइन
नई दिल्ली, 03 अक्टूबर 2022। काग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर के बीच 17 अक्टूबर को चुनाव होना है। इस बीच काग्रेस पार्टी ने सोमवार को चुनाव सबधी गाइडलाइन जारी किए है। पार्टी ने सभी पार्टी नेताओ और कार्यकर्ताओ को निर्देश दिए है कि किसी भी उम्मीदवार के खिलाफ कोई दुर्भावनापूर्ण अभियान न चलाया जाए, जिससे पार्टी की छवि को नुकसान हो।
मल्लिकार्जुन खड़गे को काग्रेस पार्टी के आधिकारिक उम्मीदवार के रूप मे देखा जा सकता है। दूसरी ओर शशि थरूर ने पार्टी नेताओ से आह्वान किया कि अगर पुरानी वाली काग्रेस चाहिए तो खड़गे नही तो बदलाव के लिए उन्हे ही वोट दे।
इन नेताओ को प्रचार करने की है मनाही
दिशा निर्देशो मे साफ तौर पर निर्धारित किया गया है कि काग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर मे से जिसे वो चाहते है वोट देने के लिए स्वतत्र है। एआईसीसी महासचिव या प्रभारी, सचिव या सयुक्त सचिव, पीसीसी अध्यक्ष, सीएलपी नेता, विभाग प्रमुख और सभी प्रवक्ताओ को उम्मीदवारो के लिए प्रचार करने की अनुमति नही है।
इसके अलावा राज्य इकाई के अध्यक्ष उम्मीदवार के लिए कोई बैठक नही बुला सकते है, लेकिन उन्हे पीसीसी प्रतिनिधियो के साथ बैठक करने के इच्छुक उम्मीदवारो के लिए एक बैठक हॉल, कुर्सियो और अन्य उपकरण उपलध करा सकते है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply