दुर्ग @शिवनाथ नदी के पुल पर कार खड़ी कर बैक मैनेजर ने लगा दी छलाग!

Share


दुर्ग , 30 सितम्बर 2022। एक निजी बैक के मैनेजर ने शिवनाथ नदी से छलाग लगाकर आत्महत्या कर ली. स्ष्ठक्रस्न दुर्ग की टीम ने दो दिन रेस्क्यू करके 30 घटे बाद शव को पानी से बाहर निकाला। फि़लहाल, पुलगाव पुलिस ने पचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए भेज दिया है।
पुलगाव पुलिस के मुताबिक, स्थानीय गोताखोरो ने गुरुवार सुबह जानकारी दी कि एक कार सीजी 04 एमवाय 2686 पुराने पुल मे सदिग्ध हालत मे खड़ी है। पुलिस मौके पर पहुची तो देखा की कार मे कोई नही था। कार के अदर दो मोबाइल फोन पड़े है और रस्सी भी पड़ी हुई है। खुदकुशी की आशका के चलते स्ष्ठक्रस्न दुर्ग की टीम को बुलाया गया। स्ष्ठक्रस्न ने गुरुवार को काफी देर तक नदी मे रेस्क्यू किया, लेकिन शव का पता नही चला।
इसी दौरान पलाश के पिता अनिल अग्रवाल अपनी पत्नी और बेटे के साथ वहा पहुचे और कार को देख चीख पड़े। उन्होने बताया कि ये कार उनके बेटे की थी। उसकी बुधवार को सगाई टूटी है। इससे वह काफी डिप्रेशन मे था। इस बयान के बाद पुलिस को पुख्ता हो गया कि पलाश ने खुदकुशी की है।
इसके बाद शुक्रवार सुबह से स्ष्ठक्रस्न दुर्ग की टीम नदी मे उतरी। कई घटे की खोज के बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया। शव को देखकर परिजनो की चीख पुकार शुरू हो गई। पुलिस ने तुरत कार्रवाई पूरी कर शव को पीएम के लिए भिजवाया।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply