मुजफ्फरनगर@पेट दर्द होने पर अस्पताल पहुचा युवक

Share

डॉक्टरो ने जाच की तो उड़ गए होश,पेट से ऑपरेशन कर निकाले स्टील के 63 चम्मच
मुजफ्फरनगर, 29 सितम्बर 2022।
आपने अक्सर ऑपरेशन के दौरान पेट से पथरी, ट्यूमर निकलने की कई खबरे जरुर सुनी होगी. लेकिन क्या आपने कभी सुना है किसी के पेट से स्टील की चम्मच निकली हो. वो भी एक-दो नही पूरी 63. ऐसा ही हैरान करने वाला मामला यूपी के मुजफ्फरनगर से सामने आया है.
पेट दर्द की शिकायत पर अस्पताल मे भर्ती कराए गए मरीज के पेट से निकली चम्मचो को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. डॉक्टरो (ष्ठशष्ह्लशह्म्) ने ऑपरेशन कर शख्स के पेट से ये चम्मच निकाले. डॉक्टरो ने जब इसकी जानकारी मरीज के परिजनो को दी, तो वो भी हैरान रह गए. फि़लहाल शख्स ढ्ढष्ट मे भर्ती है, जहा उसकी हालत गभीर बताई जा रही है.
2 घटे की सर्जरी के बाद निकाले चम्मच
जानकारी के मुताबिक मसूरपुर थाना क्षेत्र के बोपाडा गाव के रहने वाले विजय को नशे की लत के चलते, उसके परिजनो ने पाच महीने पहले शामली के नशा मुक्ति केद्र मे भर्ती कराया था. जहा उसकी तबीयत खराब हो गई. पेट दर्द की शिकायत के बाद उसे मुजफ्फरनगर के एक प्राइवेट अस्पताल मे भर्ती कराया गया. जहा करीब दो घटे की सर्जरी कर उसके पेट से 63 चम्मच निकाले गए. पहली बार किसी के पेट से इतनी चम्मच निकलने पर मेडिकल स्टाफ भी हैरान रह गए.
गायब था चम्मचो का अगला हिस्सा
विजय के पेट मे स्टील की कई चम्मचे मौजूद थी. हालाकि, उनका अगला हिस्सा गायब था. एक के बाद एक करके डॉक्टरो ने उसके पेट से 63 चम्मच निकाले।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply