नई दिल्ली @एनआईए के एक्शन के बाद पीएफआई का हिसक प्रदर्शन

Share


कोयबटूर मे भाजपा कार्यालय पर हमला, कोच्चि मे जलाई बस
नई दिल्ली , 23 सितम्बर 2022।
टेरर फडिग और देशविरोधी गतिविधियो के चलते केद्र सरकार के राडार पर आए चरमपथी मुस्लिम सगठन पीएफआई ने 23 सितबर को केरल बद का ऐलान किया है।
इस बीच खबरे है कि पीएफआई के प्रदर्शनकारियो ने हिसक प्रदर्शन किया है। केरल के कई जगहो से उपद्रव की सूचना है। प्रदर्शनकारियो ने पुलिस के साथ मारपीट की जिसमे दो पुलिसकर्मी घायल हो गए है। बसो मे तोड़फोड़ की गई है। तमिलनाडु मे भाजपा दफ्तर पर हमला हुआ है। तिरुवनतपुरम मे भी हिसा हुई है।
पीएफआई ने सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक 12 घटे की हड़ताल का ऐलान किया है। आपको बता दे कि एनआईए की छापेमारी मे केरल मे सबसे ज्यादा 22 गिरफ्तारिया हुई है। गिरफ्तार किए गए लोगो मे पीएफआई के प्रदेश अध्यक्ष सीपी मोहम्मद बशीर, राष्ट्रीय अध्यक्ष ओएमए सलाम, राष्ट्रीय सचिव नसरुद्दीन एलमारम, पूर्व अध्यक्ष ई अबूबकर और अन्य शामिल है।
पुलिसकर्मियो पर हमला
केरल के कोल्लम जिले के पल्लिमुक्कू मे पीएफआई प्रदर्शनकारियो ने पुलिसकर्मियो पर हमला किया। हमले मे दो पुलिसकर्मी घायल हो गए है। बाइक सवार प्रदर्शनकारियो ने हमला किया था। केरल पुलिस ने घटना की पुष्टि की। घायल पुलिसकर्मियो को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस की ओर से जारी बयान के अनुसार, कानून तोड़ने वालो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बयान मे कहा गया, ‘‘राज्य के सभी पुलिसकर्मियो को कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात किया जाएगा।’ इस बीच, सरकारी बस सेवा केएसआरटीसी ने कहा है कि वह बसो का सचालन जारी रखेगी।
परिवहन निगम ने कहा कि जरूरत पड़ने पर अस्पतालो, हवाई अड्डे तथा रेलवे स्टेशनो तक पहुचने के लिए विशेष सेवा सचालित की जाएगी। बता दे कि पीएफआई ने एनआईए की अगुवाई मे कई एजेसियो द्वारा उसके कार्यालयो, नेताओ के घरो और अन्य परिसरो मे छापेमारी के विरोध मे शुक्रवार को हड़ताल का आह्वान किया।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply