मुम्बई,@आमिर खान के भाई फैसल खान ने दिया चौकाने वाला बयान

Share

कहा- सुशात सिह राजपूत की हुई थी हत्या
मुम्बई, 17 सितम्बर 2022।
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के भाई फैसल खान ने दिवगत एक्टर सुशात सिह राजपूत को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होने एक इटरव्यू मे कहा कि अभिनेता सुशात सिह राजपूत की हत्या की गई थी. उन्होने ये भी कहा कि कभी-कभी इस तरह की सच्चाई सामने नही आती. ये प्रार्थना करता हू कि सच्चाई जल्द ही सामने आए.
आपको बता दे कि सुशात सिह राजपूत की मौत के काफी समय बाद इस खबर को लेकर फिर से सुगबुगाहट तेज हो गई है. हालाकि, लोगो ने ये उम्मीद ही छोड़ दी है कि इस केस मे किसी का भी नाम सामने आएगा. क्योकि इस मामले मे लबी छानबिन के बाद भी अभी तक सच्चाई सामने नही आ सकी है.
एक समाचार पत्र से बात करते हुए, फैसल खान ने कहा, “मुझे पता है कि उसकी (सुशात सिह राजपूत) की हत्या कर दी गई है. केस कब खुलेगा या नही यह तो वक्त ही बताएगा. इसमे कई एजेसिया ??(सीबीआई, ईडी, एनसीबी) शामिल है. जाच चल रही है. कई बार सच सामने भी नही आता। मै प्रार्थना करता हू कि सच्चाई सामने आए ताकि सभी को पता चले.
बता दे कि ’ सुशात सिह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बाद्रा फ्लैट मे मृत पाए गए थे. उनकी मृत्यु के बाद, अभिनेता के पिता ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. सुशात की मौत की सीबीआई जाच अभी जारी है।
फैसल ने आमिर खान पर भी लगाया ये गभीर आरोप
इस बीच फैसल ने अपने भाई, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान पर भी नए आरोप लगाए. उसी साक्षात्कार मे, उन्होने कहा कि आमिर ने उन्हे मानसिक रूप से बीमार होने का सदेह करते हुए ‘कैद’ कर लिया था और कानूनी लड़ाई के बाद ही उन्हे अपने अधिकार वापस मिल गए थे. फैसल ने कहा, “मै अपने परिवार के साथ उस दौर से गुजर रहा था, और फिर एक दिन, आमिर ने कहा कि वह मेरे हस्ताक्षर का अधिकार चाहते है क्योकि मै पागल हू और अपना ख्याल नही रख सकता. इसलिए मुझे एक जज के सामने यह घोषित करने के लिए कहा गया कि मै अपना ख्याल रखने मे असमर्थ हू. मै समझ नही पाया क्यो. इसलिए मैने घर छोड़ने का फैसला किया.”
आपको बता दे कि एक्टर फैसल खान को फिल्म मेला मे आमिर खान के साथ ही देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाई थी.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply