रायपुर@बीजेपी प्रवक्ता चद्राकर ने कहा-कर्मचारी बिना डरे हक की लड़ाई लड़े

Share

भाजपा सरकार बनते ही रद्द होगा तानाशाही आदेश
रायपुर, 30 अगस्त 2022। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता पूर्व मत्री अजय चद्राकर ने हड़ताली कर्मचारियो का वेतन रोककर सर्विस ब्रेक के आदेश का कड़ा विरोध किया है. उन्होने कहा है कि अगले साल सरकार बनते ही भाजपा काग्रेस सरकार की तानाशाही फरमान को रद्द कर देगी. कर्मचारी बिना डरे हक की लड़ाई पूरी ताकत से लड़े. भाजपा राज्य के कर्मचारियो के साथ है. हर जोर जुल्म की टक्कर मे कर्मचारियो के सघर्ष को भाजपा का खुला सहयोग है.
भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चद्राकर ने कहा कि मुख्यमत्री भूपेश बघेल हर बात पर भाजपा सरकार के कधे का सहारा लेते है तो वे जनता को बताए कि भाजपा सरकार की किन-किन नीतियो, योजनाओ, कार्यक्रमो से सहमत है. सरकार वर्ष 2006 के जिस परिपत्र का हवाला देकर सर्विस ब्रेक का फरमान सुना रहे है, वह आज के हालात मे प्रासगिक नही है, तब परिस्थितिया अलग थी, वातावरण अलग था. आज तो पूरा प्रदेश अपने हक के लिए धरने पर बैठा है.
चद्राकर ने कहा कि दरअसल यह सरकार कर्मचारी सगठनो को डीए और एचआरए जैसे सामान्य मुद्दो मे उलझा कर रखना चाहती है, ताकि इनकी घोषणा पत्र के क्रमोन्नति, चार स्तरीय उच्चतर वेतनमान, समयमान वेतनमान, नियमितिकरण जैसे बड़े वादो तक आदोलन पहुच ही न पाए.
भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चद्राकर ने कहा कि प्राकृतिक न्याय के तहत हमेशा से राज्य के कर्मचारियो को एक दो माह मे ही केद्र के समान महगाई और गृह भाड़ा भत्ता मिलता रहा है, लेकिन सरकार राज्य के कर्मचारियो से अन्याय कर रही है और कर्मचारियो को दबाने गलत तरीके से हमारे कधे का इस्तेमाल कर रही है.
प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चद्राकर ने भूपेश बघेल को दोमुही नीतिया दिखाने वाले मुख्यमत्री करार देते हुए कहा कि वे एक तरफ तो 4 तारीख को महगाई के विरोध मे धरना प्रदर्शन करने वाले है और दूसरी तरफ महगाई भत्ता का जायज हक माग रहे. कर्मचारियो को धरना प्रदर्शन से रोक रहे है, उन पर तानाशाही चला रहे है, वेतन काट रहे है, सर्विस ब्रेक कर रहे है. यह दोहरी नीति अब छत्तीसगढ़ मे चलने वाली नही है. भाजपा विश्वास दिलाती है कि सरकार बनते ही फौरन इस तानाशाह सरकार के आदेश को रद्दी की टोकरी मे फेक दिया जाएगा।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply