वाड्रफनगर@पत्रकार व पुलिस टीम के बीच फाइनल क्रिकेट मैच में पुलिस टीम विजेता और उपविजेता पत्रकार टीम हुआ

Share

वाड्रफनगर,30 अगस्त 2022 (घटती-घटना)।बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर अनुभाग में नशा मुक्ति अभियान को लेकर सामुदायिक पुलिसिंग की दिशा में बलरामपुर जिले के पुलिस की एक अनूठी पहल में विभिन्न प्रकार के खेल एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिताओ का आयोजन किया गया है।
जिसमें अनुभाग से आए सभी स्कुल और कॉलेज के छात्र एवं छात्राओं को जो खेलों में अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपनी जीत दर्ज कराई है और बचे हुए शेष प्रतियोगिता में अंतिम चयन का प्रक्रिया आज पूर्ण करते हुए करेंगे छत्तीसगढ़ कैबिनेट मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम जी के साथ बलरामपुर जिले के कलेक्टर विजय दयाराम , पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग , जिला पंचायत सीईओ रीता यादव , वन मण्डलाधिकारी विवेकानंद झा सहित जिले एवं अनुभाग के सभी अधिकारियो और क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियो के साथ चयनित प्रतिभागियों को करेंगे पुरस्कृत ।
बलरामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग के निर्देश पर वाड्रफनगर एसडीओपी अनिल कुमार विश्वकर्मा के नेतृत्व में नशा मुक्ति अभियान के तहत पुलिस जिला बलरामपुर के द्वारा खेल प्रतियोगिता वाड्रफनगर के स्टेडियम ग्राउंड में कराया जा रहा है ।
पुलिस एवं पत्रकार टीम के बीच हुए फाइनल क्रिकेट मैच में पत्रकार टीम के कप्तान धीरेन्द्र द्विवेदी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिए ।
पत्रकार टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 7 विकेट खो कर सिर्फ 76 रन ही बना पाए । जिस पर पुलिस टीम के कप्तान अनिल विश्वकर्मा ने अपने टीम फिट कर बड़े आसानी से 77 रन का लक्ष्य को पूर्ण किया ।
पुलिस टीम ने जीत के 77 रन को 10वें ही ओवर में 4 विकेट खोकर पूर्ण कर लिया
पुलिस टीम के कप्तान अनिल कुमार विश्वकर्मा ने कहा की खेल प्रतियोगिताओं का नशा मुक्ति अभियान पर किया गया है जिससे लोगों का खेल के प्रति भावना जागृत हो और हमारी टीम फाइनल मैच जीती पत्रकार टीम उपविजेता रहे सभी को बधाई एवं धन्यवाद ज्ञापित किए । निश्चित तौर पर खेल प्रति योगिताओं का आयोजन होने से बच्चों एवं युवाओं में खेल को लेकर काफी उत्साह रहा और यहां के प्रशासनिक अमला और जनप्रतिनिधि सभी का सहयोग भी काफी सराहनीय रहा ।वाड्रफनगर स्टेडियम हाई स्कूल ग्राउंड में लोगों की काफी संख्या में भीड़ थी और फाइनल क्रिकेट मैच का नगरवासियो के साथ शिक्षक सहित छात्र एवं छात्राओं ने खूब आनंद लिया द्य छात्रों में खेल प्रतियोगिता को लेकर काफी खुशी का माहौल दिखाई दे रहा है ।


Share

Check Also

कोरबा @राष्ट्र निर्माण में पुलिस की भूमिका विषय पर कोरबा पुलिस द्वारा स्कूल एवं कोलेज मे प्रतियोगिता आयोजित

Share कोरबा 27 अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। पुलिस मुख्यालय से प्राप्त निर्देशानुसार पुलिस स्मृति दिवस (21 …

Leave a Reply