कोरिया/रायपुर@ढ़वाईस स्टार का ऑडिशन सबसे पहले रायपुर,कोरबा और भिलाई में होगा शुरू

Share

  • पहले छत्तीसगढ़ वाईस स्टार के खिताब पर किसका होगा कब्ज़ा?
  • किसकी आवाज पर हैं छत्तीसगढ़ ढ़वाईस स्टार का हक, कौन जीतेगा खिताब?

कोरिया/रायपुर 29 अगस्त 2022 (घटती-घटना)। छत्तीसगढ़ के पहले और सबसे बड़े टेलेंट शो छत्तीसगढ़ वाईस स्टार के ऑडीशन बहुत जल्द शुरू होने जा रहे हैं। प्रतिभागियों में उक्त सिंगिंग टैलेंट शो का बेसब्री से इतंजार रहा हैं खैर अब इंतजार की घçड़यां समाप्त हुई और इसी तारतम्भ में सबसे पहले आगामी 3, 4 सितम्बर को रायपुर 10,11 सितम्बर को कोरबा व 18 सितम्बर को भिलाई जिले में ऑडिशन होने जा रहें हैं। अगर अब भी प्रतिभागी अपना रजिस्ट्रेशन किन्ही वजह से नही करा पाए हैं तो तत्काल करा लें। वैसे तो हर व्यक्ति में कोई न कोई कला होती हैं, जो व्यक्ति अपनी कला में मेहनत के दम पर निखार लाता हैं और अपनी कला को दुनिया के सामने लेकर आता है वह इसके बलबूते पर नाम और शोहरत दोनों कमा लेता है। वर्तमान छत्तीसगढ़ में काफी सारे ऐसे टैलेंट शो (इवेंट) जिले स्तर पर होते रहते है जो लोगों की कला को दुनिया के सामने लाने का काम कर रहे हैं।
हमारा यह टैलेंट शो छत्तीसगढ़ वाईस स्टार ना केवल आप की कला को दुनिया के सामने ले जाने का काम करते हैं बल्कि साथ में अपनी कला के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए आपके लिए कई द्वार खोल देते हैं। प्रदेश में विभिन्न कलाओ को प्रोत्साहन देने वाले विभिन्न शो मौजूद हैं जिनमे से एक छत्तीसगढ़ वाईस स्टार भी हैं जो गायन कला को प्रोत्साहन देने के लिए बनाया जा रहा हैं। अगर आप छत्तीसगढ़ वाईस स्टार के बारे में नहीं जानते तो हम आपको बता दे की छत्तीसगढ़ वाईस स्टार एक टैलेंट हण्ट शो है जो नए गायकों को प्रोत्साहन देता है। इस रियलिटी शो में विभिन्न गायक आएंगे और एक दूसरे से कॉम्पीट करेंगे, उनके परफॉर्मेंस के अनुसार उन्हें आगे बढ़ने का अवसर प्रदान होगा और जो गायक अंत तक टिकेगा वह इस प्रतियोगिता का विनर बनेगा। छत्तीसगढ़ वाईस स्टार जैसे टैलेंट शो को लाखो करोड़ो लोग देखेंगे, ऐसे में अगर आप इनमे आने में सफल हो जाते हो तो आपको प्रदेश में काफी लोकप्रियता मिलेगी।
छत्तीसगढ़ वाईस स्टार 2022 में भाग लेने के लिए ऑडिशन फॉम को भरना अनिवर्य
अगर आप छत्तीसगढ़ वाईस स्टार शो में आना चाहते हो तो इसके लिए आपको सबसे पहले छत्तीसगढ़ वाईस स्टार 2022 ऑडिशन फॉम को भरना होगा। अगर आप नहीं जानते कि ऑडिशन क्या होता है तो बता दे कि यह वह कॉम्पटीशन या टैलेंट शो का वह पड़ाव होता है जिसमें आपकी कला को देखा जाता है परखा जाता हैं, यानी की आप स्टेज पर जाकर परफॉर्म करते हो और अगर आप शो में जाने के लायक होते हो तो आपको शो में ले लिया जाता है वरना आपको ऑडिशन से ही घर वापस जाना होता है। साल 2022 में छत्तीसगढ़ वाईस स्टार का ऑडिशन होगा और जल्द ही उसके ऑडिशन होने जा रहे है, जिसमें सबसे पहले आगामी 3, 4 सितम्बर को रायपुर, 10,11 सितम्बर को कोरबा व 18 सितम्बर को भिलाई जिले में ऑडीशन होने जा रहें हैं। यही नही छत्तीसगढ़ वाईस स्टार 2022 का ऑडिशन छत्तीसगढ़ के 13 छोटे-बड़े शहरों में होने जा रहा हैं। लेकिन ऑडिशन में शामिल होने के लिए आपको पहले रजिस्ट्रेशन करना होता है। रजिस्ट्रेशन के बाद आपको ऑडिशन में बुलाया जाता है और आपको अपने क्रमांक के अनुसार ऑडिशन देना होता है और अगर ऑडिशन में आपका सिलेक्शन हो जाता हैं तो आपको छत्तीसगढ़ वाईस स्टार 2022 का खिताब जीतने का सुनहरा अवसर मिलता हैं।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply